scriptकॉलेज में व्याख्याताओं की नियुक्ती को लेकर छात्र-छात्राओं ने लगाया ताला | Bundi news, Bundi Rajasthan news,College,Lecturers,Appointment,Student | Patrika News

कॉलेज में व्याख्याताओं की नियुक्ती को लेकर छात्र-छात्राओं ने लगाया ताला

locationबूंदीPublished: Sep 21, 2019 01:06:44 pm

बीएजेएम महाविद्यालय में खाली पड़े अंग्रेजी, लोक प्रशासन व कम्प्यूटर के व्याख्याताओ की नियुक्ति सहित अन्य मांगों को लेकर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज के शनिवार को दूसरे दिन भी ताला लगा दिया और प्रशासनिक ब्लॉक के बाहर धरने पर बैठ गए।

कॉलेज में व्याख्याताओं की नियुक्ती को लेकर छात्र-छात्राओं ने लगाया ताला

कॉलेज में व्याख्याताओं की नियुक्ती को लेकर छात्र-छात्राओं ने लगाया ताला

नैनवां. बीएजेएम महाविद्यालय में खाली पड़े अंग्रेजी, लोक प्रशासन व कम्प्यूटर के व्याख्याताओ की नियुक्ति सहित अन्य मांगों को लेकर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज के शनिवार को दूसरे दिन भी ताला लगा दिया और प्रशासनिक ब्लॉक के बाहर धरने पर बैठ गए। कालेज छात्रसंघ अध्यक्ष आयुष गोस्वामी, उपाध्यक्ष अंतिमा मीणा, महासचिव पार्वती नागर सहित अन्य पदाधिकारियों ने कॉलेज पहुंचकर कक्षाओं का बहिष्कार करवा दिया। उसके बाद कॉलेज के ताला लगाकर धरना देकर बैठ गए। छात्रों ने तीनों विषयों के व्याख्याता लगाने, ऐच्छिक विषयों में परिवर्तन कर दुबारा सूची चस्पा करने सहित अन्य मांगों को पूरा करने की मांग कर रहे है। दुसरे दिन भी कॉलेज में शिक्षण व कार्यालय का कार्य प्रभावित रहा। छात्रों ने तीनों विषयों के व्याख्यता लगाने, ऐच्छिक विषयों में परिवर्तन कर दुबारा सूची चस्पा करने सहित अन्य मांगों को पूरा करने की मांग कर रहे है। कालेज प्राचार्य ने बताया कि दूसरे दिन भी ताला लगाने की घटना से एसडीएम व थानाधिकारी को ताला खुलवाने के लिए लिखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो