script

मुआवजे की मांग को लेकर किसानों ने लगाया जाम

locationबूंदीPublished: Aug 22, 2019 12:54:45 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

मार्च-अपे्रल माह में क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से हुए नुकसान के मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार सुबह आठ बजे करजूना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव के

मुआवजे की मांग को लेकर किसानों ने लगाया जाम

मुआवजे की मांग को लेकर किसानों ने लगाया जाम

नमाना. मार्च-अपे्रल माह में क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से हुए नुकसान के मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार सुबह आठ बजे करजूना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव के किसानों ने नमाना-बूंदी 29 बी स्टेट हाइवे पर करजूना गांव में जाम लगा दिया। चार घंटे बाद भी कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीण सडक़ पर ही टेंट लगाकर बीच सडक़ पर बैठ गए। ऐसे में सडक़ के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लग गई है। इस बीच पुलिस ने दस बजे के लगभग जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन किसानों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस जाम हटाने में सफल नहीं हुई। गौरतलब है कि मुआवजे की मांग केा लेकर किसानों ने 20 अगस्त को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया था, लेकिन सुनवाई नहीं होने पर जाम लगा दिया गया।

आवारा मवेशियों के टकराने से बाइक सवार घायल
भण्डेड़ा . बांसी से दुगारी जाते समय गुरुवार को बाइक सवार बालिका विद्यालय के पास आवारा मवेशियों के टकराने से घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र बांसी लाया गया।
जानकारी के अनुसार बांसी निवासी विमल कुमार जैन (60) सुबह अपनी बाइक से दुगारी अपने रिश्तेदार के यहां पर अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था कि बालिका विद्यालय के सामने सडक़ पर बैठे आवारा मवेशियों के टकराने से घायल हो गया। परिचितों ने घायल को सडक़ से उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए बांसी स्वास्थ्य केंद्र पर लाए। जहां पर प्राथमिक उपचार देकर घायल को बूंदी रेफर कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो