भाजपा की स्वीकारोक्ति संपूर्ण देश में तेजी से बढ़ रही

जिला भाजपा की पंचायतीराज चुनाव की समीक्षा और आगामी योजनाओं के साथ-साथ नगर निकायों के चुनाव को लेकर रविवार को यहां बायपास रोड स्थित रिसोर्ट में बैठक हुई।

By: pankaj joshi

Published: 28 Dec 2020, 08:31 PM IST

भाजपा की स्वीकारोक्ति संपूर्ण देश में तेजी से बढ़ रही
जिला भाजपा की समीक्षा और तैयारी बैठक
प्रदेश संगठन महामंत्री सहित वरिष्ठ नेता हुए शामिल
बूंदी. जिला भाजपा की पंचायतीराज चुनाव की समीक्षा और आगामी योजनाओं के साथ-साथ नगर निकायों के चुनाव को लेकर रविवार को यहां बायपास रोड स्थित रिसोर्ट में बैठक हुई।
बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लक्ष्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश निरन्तर आगे बढ़ रहा। इसके लिए कार्यकर्ताओं को निरंतर गतिमान सक्रियता से कार्य करते रहना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिम्बल के आधार पर पार्टी के प्रत्याशियों की विजय संपूर्ण देश में हो रही। भाजपा की स्वीकारोक्ति संपूर्ण देश में तेजी से बढ़ रही। उन्होंने कहा कि हम राजनीति में सत्ता के लिए नहीं सेवा के लिए राजनीति कर रहे।
सांसद व कोटा संभाग प्रभारी सीपी जोशी, जिला संगठन प्रभारी नरेश बंसल, जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, जिला पंचायत चुनाव प्रभारी मान सिंह गुर्जर, सह प्रभारी ऋषि बंसल, पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल मंचासीन रहे। बैठक में मंडल, शक्ति केंद्र एवं बूथों की संरचना, जिला एवं मंडल समन्वय समितियां, जिला एवं मंडल प्रशिक्षण, पंचायतीराज की समीक्षा एवं निकाय चुनाव की तैयारी, जिला पदाधिकारियों में कार्य विभाजन, मंडल एवं जिले के निष्क्रिय पदाधिकारियों की जानकारी, मतदाता पंजीयन अभियान आदि विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई।बैठक में पूर्व विधायक ओमप्रकाश शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष कालू लाल जागिड़, शौकीन राठौर व कुंजबिहारी बील्या, प्रधान पदम नागर, राजेश रायपुरिया, वीरेन्द्र सिंह हाड़ा, एसटी मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष आशा मीणा आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned