script

दबलाना के निकट मेज नदी पर पुलिया निर्माण के लिए किया निरीक्षण

locationबूंदीPublished: Oct 28, 2021 07:52:09 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

क्षेत्र के दबलाना के निकट मेज नदी की पुलिया निर्माण के लिए गुरुवार निर्माण विभाग के उच्चाधिकारियों व ठेकेदार ने डिजाइन के लिए मौका निरीक्षण किया ।

दबलाना के निकट मेज नदी पर पुलिया निर्माण के लिए किया निरीक्षण

दबलाना के निकट मेज नदी पर पुलिया निर्माण के लिए किया निरीक्षण

हिण्डोली. क्षेत्र के दबलाना के निकट मेज नदी की पुलिया निर्माण के लिए गुरुवार निर्माण विभाग के उच्चाधिकारियों व ठेकेदार ने डिजाइन के लिए मौका निरीक्षण किया । जानकारी के अनुसार सुबह सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता वीके जैन, अधिशासी अभियंता नैनवां बीएस कलोडिया , सहायक अभियंता गोविंद मिश्रा संवेदक के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर काफी देर तक पुलिया निर्माण की मौके पर डिजाइन तैयार की व मौका देखा।इस दौरान अधिकारियों ने पुलिया को हाईटेक बनाने के निर्देश दिए ।
निर्माण विभाग के सहायक अभियंता मिश्रा का कहना है कि धाबाइयों का नया गांव से जाने वाली मेज नदी की पुलिया क्षतिग्रस्त है। इसकी नई पुलिया निर्माण के लिए साढ़े बारह करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं।इसके टेंडर प्रक्रिया सहित अन्य प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है ।संवेदक को कार्यादेश मिलते ही संभवत दिसंबर का निर्माण का कार्य शुरू होने की संभावना है। ज्ञात रहे गत 7 वर्ष से पुलिया क्षतिग्रस्त होने से निर्माण विभाग द्वारा यहां पर काम चलाओ कार्य करवा रखा है। ऐसे में कई बार वाहन पर फंस जाने से रास्ता अवरुद्ध हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो