scriptपुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़ तो फिर हुआ यह …. | Bundi News, Bundi Rajasthan News, controversy, police, crime, foundati | Patrika News

पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़ तो फिर हुआ यह ….

locationबूंदीPublished: Aug 06, 2020 11:50:22 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे में बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के नींव पूजन पर खुशी मना रहे लोगों व पुलिस के बीच विवाद हो गया। बस स्टैण्ड पर खुशी मना रहे देई निवासी मोनू सेन ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा बिना किसी बात के उसके थप्पड़ मार दिया।

पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़ तो फिर हुआ यह ....

पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़ तो फिर हुआ यह ….

देई. कस्बे में बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के नींव पूजन पर खुशी मना रहे लोगों व पुलिस के बीच विवाद हो गया। बस स्टैण्ड पर खुशी मना रहे देई निवासी मोनू सेन ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा बिना किसी बात के उसके थप्पड़ मार दिया। इस विवाद पर लोग भडक़ गए और पुलिस वालों को खरी खोटी सुनाई। इस बीच देई थाने से अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर मामला सुलझाया। बाद में पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने विवेकानन्द सर्किल पर पटाखे चलाकर मिठाई बांटी। इस दौरान पुलिस जाप्ता मौजूद रहा और लोगों से ज्यादा भीड़ नहीं रखने के लिए समझाइश की। इस दौरान पुलिस के एएसआई भागीरथ सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।
वहीं भाजपा नेता सम्पत जैन, वार्ड पंच ओमप्रकाश साहू, लोकेश शर्मा, हेमन्त बैरवा, शांतिलाल जैन ने जय श्री राम के नारे लगाए। सभी लोग बस स्टैण्ड से विवेकानन्द सर्किल तक पहुंचे व सर्किल पर पटाखे चलाए। साथ में पुलिस बल भी चलता रहा। पुलिस के एएसआई भागीरथ ने बताया कि कोई विशेष बात नहीं थी। समझाइश से सबकुछ शांतिपूर्ण रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो