scriptकोरोना जागरूकता वाहन को किया रवाना | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Corona awareness vehicle,Done off | Patrika News

कोरोना जागरूकता वाहन को किया रवाना

locationबूंदीPublished: Aug 09, 2020 07:03:09 pm

जिले में आमजन के जीवन को सुरक्षित रखने व कोरोना नियंत्रण एवं जागरूकता के लिए प्रचार वाहनों पर माइकिंग के माध्यम से कोरोना संदेश के प्रचार प्रसार वाहन को शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गोकुल मीणा व उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अविनाश शर्मा ने ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

कोरोना जागरूकता वाहन को किया रवाना

कोरोना जागरूकता वाहन को किया रवाना

कोरोना जागरूकता वाहन को किया रवाना
बूंदी. जिले में आमजन के जीवन को सुरक्षित रखने व कोरोना नियंत्रण एवं जागरूकता के लिए प्रचार वाहनों पर माइकिंग के माध्यम से कोरोना संदेश के प्रचार प्रसार वाहन को शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गोकुल मीणा व उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अविनाश शर्मा ने ने झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएमएचओ डॉ.मीणा ने बताया कि बूंदी शहर के वार्ड एवं गलियों तथा कच्ची बस्तियों में आमजन तक कोरोना नियंत्रण व बचाव के लिए प्रचार वाहनों के माध्यम से संदेशों की जानकारी दी जाएगी। यह वाहन 12 अगस्त तक जिले के पांचों खण्डों में भी कोरोना जागरूकता का प्रचार-प्रसार करेंगे।

 


कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण
बूंदी. धानमण्डी परिसर के किसान भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर का शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.जी.एल. मीणा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सीएमएचओ ने इस दौरान कोविड केयर सेंटर में रोगियों को उपलब्ध सामग्री और साफ-सफाई की व्यवस्थाएं जांची। निरीक्षण के दौरान कोविड केयर सेंटर प्रभारी डॉ. कमलेश शर्मा, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.जी.एस. कुशवाह, फिजिशियन डॉ. मोहम्मद खालिद खान आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो