scriptदुकान खोलने के समय का करो निर्धारण, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Businessman, Officer, Admini | Patrika News
बूंदी

दुकान खोलने के समय का करो निर्धारण, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

संयुक्त व्यापार संघ के तत्वावधान में मंगलवार को कस्बे के व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी के नाम थाने पर ज्ञापन दिया और सभी दुकानों को खोलने व समय निर्धारित करने की मांग की।

बूंदीApr 21, 2021 / 05:16 pm

Narendra Agarwal

दुकान खोलने के समय का करो निर्धारण, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

दुकान खोलने के समय का करो निर्धारण, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

कापरेन. संयुक्त व्यापार संघ के तत्वावधान में मंगलवार को कस्बे के व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी के नाम थाने पर ज्ञापन दिया और सभी दुकानों को खोलने व समय निर्धारित करने की मांग की। कस्बे के व्यापारी संयुक्त व्यापार संघ के तत्वावधान में एकत्रित होकर थाने पर पहुंचे और उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि प्रशासन द्वारा वर्तमान में कापरेन शहर में सभी तरह की दुकानें पूर्णतया बंद करवा दी गई है। जिससे आमजन को जीवनयापन करने के लिए काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। त्योहारी सीजन को देखते हुए आमजन कपड़े, जेवरात, जूते, चप्पल, मणिहारी, लाइट एवं अन्य दुकानें बंद हो जाने से आवश्यक सामान खरीदने में काफी कठिनाई महसूस कर रहे हैं। इसे देखते हुए दुकानें खोलने का समय निर्धारण कर दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। ज्ञापन देने वालों में सर्राफा व्यापार संघ अध्यक्ष बालमुकुंद तोषनीवाल, कपड़ा व्यापार संघ अध्यक्ष निरंजन सोनी, मनिहारी अध्यक्ष नरेंद्र सोनी, चप्पल संघ अध्यक्ष खुशबुद्दीन, किशन मीणा, सुरेश भाणा, मोनू सोनी, गिर्राज चितौड़ा आदि मौजूद रहे।
देई. जन अनुशासन पखवाड़े के तहत कुछ ही दुकानें खुलने से शेष दुकानदारों ने निराशा जताई है और सभी दुकान वालों को दुकानें खोलने की रियायत मांगी है। ज्वेलर्स गिरिराज सोनी ने बताया कि कुछ दुकानें खोलने के आदेश के बाद कई दुकानदार तो चोरी छिपे दुकानें खोलकर सामान बेच रहे हैं। वहीं मणिहारी, सोना चांदी जैसी दुकानों पर कई कारीगर रोजाना के हिसाब से काम करते हैं। ऐसे में दुकानें नहीं खुलने से उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसलिए सरकार सभी दुकानें खोलने की छूट जारी करे।

Home / Bundi / दुकान खोलने के समय का करो निर्धारण, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो