फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 36 जने पॉजिटिव मिले

बूंदी जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। गुरुवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ और 36 जने पॉजिटिव मिले।

By: pankaj joshi

Published: 20 Nov 2020, 06:39 PM IST

फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 36 जने पॉजिटिव मिले
पॉजिटिव मिलने का आंकड़ा बढकऱ हुआ 2124
बूंदी. बूंदी जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। गुरुवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ और 36 जने पॉजिटिव मिले।
इससे पहले बुधवार को भी 25 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा बढकऱ 2124 हो गया। यानी दीपावली पर रही भीड़भाड़ और बरती जा रही लापरवाही का परिणाम यों नजर आने लग गया। बड़ी तादाद में संक्रमित मिलने से आम लोगों की चिंता बढ़ गई। सर्दी का मौसम शुरू हो गया, ऐसे में यह परेशानी अब और बढ़ेगी। पॉजिटिव से नेगेटिव की संख्या 1929 हुई।

 

नैनवां क्षेत्र में सात कोरोना पॉजिटिव आए
नैनवां. नैनवां क्षेत्र में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव के सात मामले सामने आए हैं। इनमें पांच पॉजिटिव नैनवां कस्बे में आए तथा दो गांवों में मिले हैं। जानकारी के अनुसार नैनवां कस्बे के वार्ड आठ के 18 वर्षीय युवक, 16 वर्ष की किशोरी, वार्ड 15 की 56 वर्षीय महिला, वार्ड पांच निवासी 25 वर्षीय युवती व 60 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव आए है। इनके अलावा बड़वा की देवरिया निवासी 25 वर्षीय युवती व अरण्या गांव निवासी 27 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव आया है। सभी के नैनवां सीएचसी में सेम्पल लिए थे। सात जनों के पॉजिटिव आने की रिपोर्ट मिलने के बाद चिकित्सा टीम में शामिल डॉ. लालचंद, डॉ. अनित मीणा, योगेन्द्र महावर, राजेश स्वामी, संजय मीणा, भनुप्रताप ने सभी पॉजिटिव मरीजों को होम क्वॉरंटीन करवा दिया है तथा पॉजिटिव के सम्पर्क में आए लोगों का सर्वे किया गया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned