scriptकोरोना फाइटर दल ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Corona Fighter Team,To the needy,Dist | Patrika News
बूंदी

कोरोना फाइटर दल ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

कोरोना फाइटर दल व अन्य लोगों ने मजदूरों और जरूरतमंदों को राशन व भोजन सामग्री बांटी।

बूंदीApr 03, 2020 / 10:07 pm

पंकज जोशी

कोरोना फाइटर दल ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

कोरोना फाइटर दल ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री

कोरोना फाइटर दल ने जरूरतमंदों को बांटी राशन सामग्री
रामगंजबालाजी. कोरोना फाइटर दल व अन्य लोगों ने मजदूरों और जरूरतमंदों को राशन व भोजन सामग्री बांटी। दल के संयोजक संदीप पुरोहित ने 10 दिन का राशन दिया। बूंदी रेलवे स्टेशन के बाहर झोंपड़ी में रहने वाली महिला को पुलिस कर्मी रघुराज सिंह ने राशन सामग्री दी।
नोताडा. देहिखेडा थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांवों में घूमकर लोगों को घरों में रहने के लिए समझाइश की। इधर, किसान खेतों में कृषि कार्य में जुटे रहे।
कापरेन. राहगीरों, मजदूरों को भोजन बांटने का क्रम जारी रहा।थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा की अगुवाई में पार्षद मनोज मीणा, कमल मीणा, हिंगोनिया के शिशुपाल मीणा, रक्तदान महादान परिवार के सदस्य, कांग्रेस जागरूकता दल के सदस्य प्रतिदिन भोजन बनाकर सेवा में जुटे रहे। मवेशियों के लिए भी चारे की व्यवस्था की गई।
बड़ानयागांव.बड़ानयागांव सहायक कृषि अधिकारी सुरेंद्र गौतम, सथूर कृषि पर्यवेक्षक दिनेश राठौर ने खेतों में पहुंचकर किसानों को सोशल डिस्टेंस का महत्व समझाया।
पेच की बावड़ी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प ने शुक्रवार को बीस मजदूरों को भोजन कराया। यह सभी पाली से आ रहे थे।
बड़ानयागांव. उपसरपंच दीपक जैन, वार्ड पंच भगवान प्रजापत, भंवर सिंह सोलंकी, महेंद्र सामरिया, बलजीत सिंह ने भोजन पकाकर जरूरतमंदों को बांटे। सरपंच मनजीत कौर ने कहा कि कोई भी भूखा नहीं सोएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो