नीलामी के वक्त नहीं हो सकी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

कुंवारती कृषि उपज मंडी में सोमवार को प्रशासन द्वारा जारी किए आदेशों की पालना नहीं की गई।

By: Narendra Agarwal

Updated: 20 Apr 2021, 05:39 PM IST

रामगंजबालाजी. कुंवारती कृषि उपज मंडी में सोमवार को प्रशासन द्वारा जारी किए आदेशों की पालना नहीं की गई।
यहां पर नीलामी के दौरान भीड़ बेकाबू रही। सभी वर्ग के लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं की। जानकारी के अनुसार मंडी में माल नीलामी के दौरान सभी वर्ग के लोगों को मंडी प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए मास्क की अनिवार्यता के साथ मंडी में माल नीलामी का कार्य शुरू करने को कहा गया था, लेकिन सुबह जैसे ही गेहूं की नीलामी का कार्य शुरू हुआ। तो सभी वर्ग के लोग नीलामी स्थल पर पहुंचने से वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ को देखकर हर कोई अचंभित रह गया, जबकि मंडी प्रशासन द्वारा मंडी के प्रवेश द्वार पर बिना मास्क लगाए आने वाले व्यक्तियों को प्रवेश नहीं दिया गया। साथ ही मंडी में माल बेचने आने वाले सभी लोगों को सैनिटाइजर मशीन के नीचे होकर निकाला गया।
मंडावरा में मिला कोरोना पॉजिटिव
नमाना. नमाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव रोगी मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में भैरूपुरा बरड़ पंचायत के मंडावरा गांव में 40 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गांव में पॉजिटिव मिलते ही हडक़ंप मच गया। पंचायत प्रशासन ने जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित करते हुए गली को सील कर दिया। चिकित्सा प्रभारी डॉ राजकुमार ने बताया कि पॉजिटिव मिलने वाले रोगी का उपचार शुरू कर दिया है। उसे होम आइसोलेट किया गया है। इससे पहले जवाहर नगर गांव में पिछले 3 दिनों में 10 रोगी मिले हैं। रोगियों के मिलने के सिलसिले के साथ ही अस्पताल में 14 लोगों की सैंपलिंग करवाई गई। सोमवार को पुलिस प्रशासन ने सरकार की गाइड लाइन के अनुसार अन्य दुकानों को बंद करा दिया।
इंद्रगढ़. क्षेत्र में रविवार को 9 जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया। कस्बे में पुलिस ने घूम कर बिना मास्क लगाने वाले लोगों के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई शुरू की। गलियों में भी पुलिस ने लोगों से मास्क लगाने के लिए अपील की व चालान बनाए।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned