कोरोना संक्रमण पर प्रहार, कस्बे की सीमा सील

कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए उपखंड अधिकारी के निर्देश पर बुधवार को कस्बे की सीमा सील कर दी गई है। प्रशासन ने बेरिकेड्स लगाकर आना जाना बन्द कर दिया है।

By: pankaj joshi

Published: 20 May 2021, 09:21 PM IST

कोरोना संक्रमण पर प्रहार, कस्बे की सीमा सील
करवर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए उपखंड अधिकारी के निर्देश पर बुधवार को कस्बे की सीमा सील कर दी गई है। प्रशासन ने बेरिकेड्स लगाकर आना जाना बन्द कर दिया है।
सरपंच दीपकला नागर, उपसरपंच पंकज दाधीच ने बताया कि उपखंड अधिकारी नैनवां के निर्देश पर कस्बे की सीमा सील कर दी है तथा चेक पोस्ट पर पंचायत कार्मिकों, शिक्षकों व पुलिस मित्रों ने जिम्मेदारी संभाल ली है। कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए कर्मचारी, पुलिसकर्मी व पुलिस मित्र बस स्टैंड पर इंद्रगढ़-जरखोदा -आंतरदा तिराहे पर चेकपोस्ट पर तैनात हो गए।
संक्रमण फैलने के बाद प्रशासन ने 5 गांव की सीमाओं को किया सील
केशवरायपाटन. उपखंड के गांव में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए आवागमन पर रोक लगाने के लिए उपखंड अधिकारी एचडी सिंह के आदेश पर प्रशासन ने 5 ग्राम पंचायतों की सीमाओं को सील कर दिया है। ग्राम पंचायत मुख्यालय की सीमाओं पर बैरिकेड््स लगाकर अलग-अलग पारियों में ड्यूटी लगाई गई है। सिंह ने बताया कि उपखंड के माधोराजपुरा, अरनेठा, जयस्थल, बलकासा, निमोदा गांव की सीमाओं को सील कर बैरिकेड््स लगाए गए हैं। गांव में कोरोना के अधिक मामले पाए जाने पर आवागमन पर रोक लगा दी गई। चेक पोस्ट पर निगरानी दल के कार्यकर्ता अलग-अलग ड्यूटी लगाई गई है। गांव में से वही लोग बाहर जा रहे हैं, जिनके आवश्यक कार्य हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned