कोरोना किट व मास्क का वितरण किया

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा भेजे कोरोना किट का भाजपा कार्यकर्ताओं ने चिकित्सा विभाग की टीम के साथ घर-घर जाकर वितरण किया।

By: pankaj joshi

Published: 28 May 2021, 09:34 PM IST

कोरोना किट व मास्क का वितरण किया
कापरेन. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा भेजे कोरोना किट का भाजपा कार्यकर्ताओं ने चिकित्सा विभाग की टीम के साथ घर-घर जाकर वितरण किया। ग्राम पंचायत चरडाना के गांवों में मुकेश गोस्वामी अरनियां, भगवान पांचाल चरडाना ने मेडिकल किट वितरण किए। बोरदा माल गांव में भाजपा नेता हेमराज नागर व पंचायत समिति सदस्य विवेक नागर ने घर घर सर्वे कर मेडिकल किट वितरण किए। वही ग्राम पंचायत बालोद में कोरोना योद्धा योगेश मीणा,शिवप्रकाश मीणा ने नर्सिंग स्टाफ डॉ धर्मराज मीणा,डॉ विकास मीणा के साथ ग्रामीणों में ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर से दवा गोली दी गई।
पार्षद ने घर-घर सर्वे कर दवा गोली वितरण की मांग की
कापरेन. पालिका क्षेत्र में बीते एक माह के दौरान अड़ीला में कोरोना संक्रमितों की संख्या सर्वाधिक रही है और अब भी प्रतिदिन संक्रमित सामने आ रहे है। अड़ीला के वार्ड दो से पालिका के पार्षद हरनाथ मीणा ने स्वास्थ्य विभाग से गांव में प्रत्येक घर का सर्वे करवाने और दवा गोली वितरण करवाने, पालिका प्रशासन से सैनिटाइजर का छिडक़ाव करवाने और मास्क आदि का वितरण करवाने, नालियों की सफाई करवाने की मांग को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला व क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल को पत्र भेजकर गांव के हालातों की जानकारी दी है। साथ ही बीमार लोगो को कोरोना किट वितरण करवाने, ऑक्सीजन आदि की जांच करवाने की मांग की है।
पार्षद ने मास्क बांटे
गांव में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर प्रशासन द्वारा मदद नहीं मिलने के बाद पार्षद ने अपने स्तर पर मास्क वितरण कर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। पार्षद हरनाथ मीणा ने बताया कि पूरे वार्ड में मास्क वितरण किए हैं। प्रशासन से वार्ड दो में सेनेटाइजर का छिडक़ाव करवाने के साथ ही साफ सफाई ,स्वास्थ्य विभाग से सर्वे करवाकर दवा गोली वितरण की मांग की गई है।
काढ़ा पिलाया
कापरेन. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कस्बे के आदर्श स्कूल चौमुखा बाजार पर स्टाल लगाकर आमजन को आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाया और वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कस्बे के सुतनी चौक, मेघवाल बस्ती आदि इलाकों में घर घर जाकर काढ़ा वितरण किया। इस दौरान सेवा भारती के राधेश्याम शृंगी, राजेंद्र जैन, शिवनारायण शर्मा, गिरिराज प्रजापत, मुकेश सिंह,पार्षद विनोद जैन आदि मौजूद रहे।
काढ़ा व मास्क वितरण किया
इंद्रगढ़. भाजपा शहर मण्डल एवं ग्रामीण मण्डल के कार्यकर्ताओं के द्वारा श्रीराम चौराहे पर काढ़ा व मास्क वितरण किया। कार्यक्रम के दौरान फ्रंट लाइन वर्कर्स के रूप में सेवा दे रहे होम गार्ड के जवानों का जिलाध्यक्ष छीतर राणा ने अभिनन्दन किया। इस दौरान युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश सैन, पार्षद पारस कुमार जैन, अनुसूचित मोर्चा के ओम प्रकाश बैरवा, अल्पसंख्यक मोर्चा के इंसाफ अली आदि उपस्थित थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned