scriptकोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने निकले सयाना काका, सयानी बुआ | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Sayana Kaka, Aware, Public R | Patrika News

कोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने निकले सयाना काका, सयानी बुआ

locationबूंदीPublished: Jul 28, 2020 11:35:42 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

आमजन को कोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने के लिए सोमवार को जिले के आइकोन ‘सयाना काका’ ने मोर्चा संभाला। साथ में ‘सयानी बुआ’ भी निकली।

कोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने निकले सयाना काका, सयानी बुआ

कोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने निकले सयाना काका, सयानी बुआ

कलक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
बूंदी. आमजन को कोरोना बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने के लिए सोमवार को जिले के आइकोन ‘सयाना काका’ ने मोर्चा संभाला। साथ में ‘सयानी बुआ’ भी निकली।
जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने कलक्ट्रेट परिसर से इन्हें हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह दोनों शहर में विभिन्न स्थानों पर घूमकर आमजन को मास्क लगाने, दो गज की दूरी रखने तथा बार-बार हाथ थोने के प्रति जागरूक करेंगे। सयाना काका और सयानी बुआ ने सोमवार को सब्जी मंडी, इंदिरा बाजार, कोटा रोड, देवपुरा, कॉलेज चैराहा, बस, स्टैंड एवं मुख्य बाजार प्रमुख चौराहों पर जाकर कोरोना से बचने के उपाय हाड़ौती भाषा में बताए तथा गीतों के माध्यम से भी जागरूकता के संदेश दिए।
जिला प्रशासन के निर्देशन में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से स्काउट गाइड के सहयोग से चलाए जा रहे जागरुकता अभियान में यह नवाचार किया गया।

 

लक्ष्य पूरे करने के निर्देश
बूंदी. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को अल्पसंख्यक कल्याणार्थ प्रधानमंत्री के 15 सूत्री कार्यक्रम की बैठक हुई। उन्होंने सभी उपस्थित अधिकारियों को अल्पसंख्यकों के कल्याण से सम्बंधित योजनाओं को गति देने एवं उनके निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो