scriptकर्फ्यू की नहीं की पालना तो दुकानों को किया सीज | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Transition, Public Disciplin | Patrika News
बूंदी

कर्फ्यू की नहीं की पालना तो दुकानों को किया सीज

जन अनुशासन पखवाड़े की पालना को लेकर पुलिस और नगर परिषद टीम ने आधा दर्जन स्थानों पर कार्रवाई की। जुर्माना किया।

बूंदीApr 22, 2021 / 05:21 pm

Narendra Agarwal

कर्फ्यू की नहीं की पालना तो दुकानों को किया सीज

कर्फ्यू की नहीं की पालना तो दुकानों को किया सीज

बूंदी. जन अनुशासन पखवाड़े की पालना को लेकर पुलिस और नगर परिषद टीम ने आधा दर्जन स्थानों पर कार्रवाई की। जुर्माना किया। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नगर परिषद टीम ने बायपास ट्रक यूनियन के सामने रेस्टोरेंट सहित आधा दर्जन जगहों पर कार्रवाई की। टीम में सफाई निरीक्षक राजकुमार सांगेला, हैयाज अली, किशन कचोटिया मौजूद रहे।
नैनवां. कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लगा रखे कफ्र्यू की पालना कराने के लिए प्रशासन ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया।
गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर उपखंड अधिकारी ने बुधवार दोपहर को कस्बेे के बस स्टैण्ड पर स्थित एक कपड़ेे की दुकान को सीज कर दिया। राज्य सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन में कपड़ों की दुकानें व गारमेंट्स की दुकानें खोलने पर रोक बताई। इधर, बुधवार को भी किराना, मेडिकल, रसद की दुकानों को छोडकऱ सभी दुकानें बंद रही। सावों का समय होने से कस्बे का अस्सी प्रतिशत बाजार बंद होने के बाद भी ग्रामीणों के खरीदारी के लिए आने से बाजारों में भीड़ सी लगी रही।
बीस लोगों के चालान
कोराना गाइड लाइन की पालना कराने के लिए पुलिस प्रशासन नेे भी दिनभर सख्ती बनाई रखी। कस्बे में एक ही स्थान पर ज्यादा लोगों को एकत्रित नहीं होने दिया तो बिना मास्क मिले लोगों व सोशल डिस्टेंसिंंग बिगाडऩे वालों के चालान बनाए गए। एएसआई जयसिंह मीणा ने बताया कि बुधवार को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 20 लोगों के चालान बनाए। बिना मास्क मिले दो जनों सेे एक हजार रुपये का जुर्माना वसूला, दो चालान एमवी एक्ट में भी किया गया।
करवर. क्षेत्र के जरखोदा गांव में बुधवार दोपहर को जनअनुशासन पखवाड़ा के नियमों का उल्लंघन करने पर एक दुकान को सीज किया।उपखंड अधिकारी श्योराम ने बताया कि जरखोदा में एक कपड़े की दुकान खुली हुई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए सीज किया। इधर, एएसआई शंकर सिंह ने बताया कि कस्बे में नियमों की अवहेलना करने पर 21 जनों के चालान किए।

Home / Bundi / कर्फ्यू की नहीं की पालना तो दुकानों को किया सीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो