scriptशिक्षक व विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, विद्यालय में हडक़ंप | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Transition, Teacher, Teacher | Patrika News

शिक्षक व विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, विद्यालय में हडक़ंप

locationबूंदीPublished: Apr 13, 2021 05:29:16 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का एक अध्यापक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने पर विद्यालय में हडक़ंप मच गया था।

शिक्षक व विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, विद्यालय में हडक़ंप

शिक्षक व विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, विद्यालय में हडक़ंप

नोताड़ा. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का एक अध्यापक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव आने पर विद्यालय में हडक़ंप मच गया था। जिसके बाद लाखेरी सीएचसी की टीम ने 44 जनों के सैम्पल लिए। जिसमें से सोमवार को एक 30 वर्षीय अध्यापक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। हालांकि सभी छात्र छात्राओं और बाकी के स्टाफ की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिसके बाद सोमवार को विद्यालय बंद रखा गया और दो दिन के अवकाश होने से विद्यालय बंद रहेगा। विद्यालय में सोमवार दोपहर को सैनेटाइज करवाया।
शिक्षकों व छात्रों की कराई सेम्पलिंग
रामगंजबालाजी. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को विद्यालय के छात्र छात्राओं के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए। जानकारी के अनुसार विद्यालय में 3 अध्यापक व एक छात्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद में सोमवार को विद्यालय में कक्षा 10 से 12वीं तक के 100 से अधिक छात्रों व शिक्षकों के सेम्पल लिए। प्रधानाचार्य मीनाक्षी नायक ने बताया कि शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया है।

सावधानी बरतने के लिए किया प्रेरित
बांसी. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बांसी के स्टाफ ने सोमवार को प्रधानाचार्य अनिल गोयल के नेतृत्व में कस्बे में घूमकर आमजन को सावधानियां बरतने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर दुकानों पर बैठे हुए दुकानदारों, ग्राहकों तथा आमजन को मास्क लगाने एवं 2 गज दूरी बनाए रखने की सलाह दी। साथ ही जिला कलक्टर बूंदी के निर्देशानुसार जगह-जगह कोरोना वायरस के पंपलेट वितरित किए एवं चस्पा किए गए। इधर ग्राम पंचायत बांसी स्तर पर टीकाकरण जैन धर्मशाला में किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो