scriptखुले परिसर में लगे सब्जी मण्डी तो मिले राहत | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona Transition, Vegetable Market, | Patrika News
बूंदी

खुले परिसर में लगे सब्जी मण्डी तो मिले राहत

कस्बे में गत दिनों कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गणेश स्टेडियम में चल रही सब्जी मंडी वापस पुराने स्थान पर शिफ्ट होने से मंडी में लोगों की भीड़ पड़ रही हैं।

बूंदीJun 17, 2020 / 10:27 am

Narendra Agarwal

खुले परिसर में लगे सब्जी मण्डी तो मिले राहत

खुले परिसर में लगे सब्जी मण्डी तो मिले राहत

हिण्डोली. कस्बे में गत दिनों कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गणेश स्टेडियम में चल रही सब्जी मंडी वापस पुराने स्थान पर शिफ्ट होने से मंडी में लोगों की भीड़ पड़ रही हैं। जानकारी के अनुसार गत दो माह से सब्जी मंडी में अधिक भीड़ होने से पुलिस प्रशासन ने सब्जी मंडी को गणेश स्टेडियम में शुरू करवा दी थी।
गत दिनों क्रिकेट प्रेमियों ने मैदान से मंडी हटाने को कहा तो सब्जी मंडी 2 दिन के लिए नए बस स्टैण्ड पर संचालित हुई, लेकिन वहां से मंगलवार को वापस पुरानी सब्जी मंडी में शिफ्ट हो गई। यहां पर सब्जी विक्रेता व खरीदार बिना मास्क के ही आ रहे हैं। कस्बे के लोगों ने बताया कि सब्जी मंडी को कुछ समय के लिए खुले स्थान पर लगाया जाना चाहिए। यहां पर लगी सब्जी मंडी काफी छोटी होने से लोगों के लिए जगह काफी कम पड़ती हैं।

जीएसएस ऑपरेटरों ने मांगी न्यूनतम मजदूरी
बूंदी. हिण्डोली-दबलाना क्षेत्र के जीएसएस पर काम करने वाले जीएसएस ऑपरेटरों ने मंगलवार को यहां जयपुर विद्युत वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता को पत्र सौंपा और मानदेय भुगतान समय पर कराने की मांग की। पत्र में बताया कि अभी ४५ सौ रुपए मिल रहे हैं। पांच सौ रुपए संवेदक पीएफ के नाम पर काट रहा है, लेकिन किसी को अकाउंट नबर नहीं दिया जा रहा। सभी को काम करते चार वर्ष हो गए। एक ग्रिड पर कम से कम चार जने का प्रावधान है, लेकिन संवेदक ने तीन ही जने रख रो हैं। सुविधाओं के नाम पर दस्ताने तक उपलब्ध नहीं कराए जा रहे। उन्होंने न्यूनतम मजदूरी दिलाने की मांग की, ताकि सभी के घर का खर्चा चल सके। इस दौरान धनराज सुमन, बाबूलाल यादव, महावीर सैनी, कमलेश सैनी, मुकेश नागर, ज्योतिराम नागर, श्रीराम नागर, राकेश प्रजापत आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो