कोरोना से जीत के लिए बंद रहे कस्बे

कोरोना के संक्रमण को रोकने को लेकर वीकेंड कफ्र्यू के तहत रविवार को भी कस्बा पूर्णतया बंद रहा। कस्बे में सभी प्रकार की दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रहे।

By: Narendra Agarwal

Published: 03 May 2021, 05:26 PM IST

नैनवां. कोरोना के संक्रमण को रोकने को लेकर वीकेंड कफ्र्यू के तहत रविवार को भी कस्बा पूर्णतया बंद रहा। कस्बे में सभी प्रकार की दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रहे। बंद को सफल रखने के लिए पुलिस को सख्ती भी दिखानी पड़ी और वाहनों की रोकथाम के लिए सडक़ों पर बेरिकेट्स लगाकर वाहनों को रोकते रहे। सुबह कुछ लोग घरों से बाहर निकले व वाहनों की सडक़ों पर वाहनों की आवाजाही देखकर पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी। कस्बे के मुख्य मार्गों पर पुलिस जाप्ता तैनात किया गया। लोग घरों में ही रहे। आम दिनों की तरह की चहल-पहल के स्थान पर बाजारों व प्रमुख स्थानों के साथ कॉलोनियों व कस्बे की संकरी गलियों में सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस व प्रशासन के वाहनों के अलावा कोई अन्य वाहन सडक़ों पर नजर नहीं आए। लेकिन रोडवेज, निजी बसें, टैक्सियां, ऑटों सहित सभी प्रकार के वाहन चलते रहे। हाइवे पर भी सभी ढाबे बंद रहे। सरकारी कार्यालयों में भी सन्नाटा पसरा रहा। उपखंड अधिकारी श्योराम, पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट, थानाधिकारी बृजभानसिंह पुलिस जाप्तें के साथ कस्बे में घूमते रहे।
सुवासा. जन अनुशासन पखवाड़े और वीकेंड कफ्र्यू के दौरान रविवार को कस्बे के रोड पर सन्नटा पसरा रहा। बस स्टैण्ड पर सब्जी व फल फ्रूट की दुकानों पर भीड़ नजर आई। शनिवार को 7 लोग कोरोना पॉजिटिव आए है, फिर भी लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे है।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned