scriptमकान मालिक गांव गया पीछे से सूने मकान से जेवरात व नकदी ले उड़े चोर | Bundi news, Bundi rajasthan news, crime news, house, jewellery, The | Patrika News

मकान मालिक गांव गया पीछे से सूने मकान से जेवरात व नकदी ले उड़े चोर

locationबूंदीPublished: Jul 19, 2019 09:31:50 pm

कस्बे में शुक्रवार दोपहर को दिनदहाड़े ही किसान नगर में बायपास स्थित एक मकान में घुसकर चोर जेवरात, एलइडी व नकदी चुरा ले गए।

Bundi news, Bundi rajasthan news, crime news, house, jewellery, The

मकान मालिक गांव गया पीछे से सूने मकान से जेवरात व नकदी ले उड़े चोर

नैनवां. कस्बे में शुक्रवार दोपहर को दिनदहाड़े ही किसान नगर में बायपास स्थित एक मकान में घुसकर चोर जेवरात, एलइडी व नकदी चुरा ले गए। मकान मालिक सत्यनारायण धाकड़ ने बताया कि वह परिवार सहित मकान में रहता है। मकान की दूसरी मंजिल पर एक कम्पनी में काम करने वाले चार जने किराये से रहते हैं। चार दिन पहले पत्नी गांव चली गई थी। वह सुबह अपने गांव देई चला गया। बाद में दस बजे किरायेदार भी कम्पनी में काम करने चले गए। मकान में कोई नही था। मकान में किरायेदार रहने से मुख्य गेट पर ताला नहीं लगा था। दोपहर में चोर मकान में घुसे और जिस कमरे में आलमारी व डबल बेड था उसका ताला तोड़ा। कमरे में रखी आलमारी को सरियों को तोडक़र उसमें रखी सोने की अंगूठी, सोने की चैन, झूमकियां, चांदी की कनकती, चांदी की चैन, पायजेब, 15 हजार रुपए नकद व दीवार पर लगी एलइडी को चुरा ले गए। दोपहर साढ़े तीन बजे वापस आया तो कमरे का ताला टूटा मिला। पुलिस ने बताया कि वारदात का मौका देख लिया है। मकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो