scriptBundi News, Bundi Rajasthan News, Crime, Thefts, Revealed, Police, Cri | नमाना में चोरियों का नहीं हुआ खुलासा तो प्रतिष्ठान बंद रख कर जताया रोष | Patrika News

नमाना में चोरियों का नहीं हुआ खुलासा तो प्रतिष्ठान बंद रख कर जताया रोष

चोरियों के विरोध में शुक्रवार को कस्बा बंद रहा। भाजपा नेता रूपेश शर्मा व नमाना व्यापार मंडल के सदस्य ने बूंदी तहसीलदार को ज्ञापन देकर चोरी की वारदात के खुलासे की मांग की।

बूंदी

Updated: February 26, 2022 06:26:58 pm

नमाना. चोरियों के विरोध में शुक्रवार को कस्बा बंद रहा। भाजपा नेता रूपेश शर्मा व नमाना व्यापार मंडल के सदस्य ने बूंदी तहसीलदार को ज्ञापन देकर चोरी की वारदात के खुलासे की मांग की। इधर, पुलिस ने गुरुवार रात को नमाना में हुई चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। भाजपा नेता व व्यापार मंडल सदस्यों ने माल बरामदगी की मांग की।
सुबह कस्बे के लोगों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। व्यापार मंडल के सदस्य व भाजपा नेता शर्मा सुबह 7 बजे ही कस्बे में प्रतिष्ठानों को बंद कराने के लिए हनुमान मंदिर के पास एकत्रित हो गए थे। दुकानदारों ने बंद को समर्थन देते हुए पहले ही अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। भाजपा नेता शर्मा ने बताया कि 20 दिन पहले कस्बे में 4 घरों में लाखों रुपए की चोरियां हो गई थी, जिसका अब तक खुलासा नहीं हुआ।

नमाना में चोरियों का नहीं हुआ खुलासा तो प्रतिष्ठान बंद रख कर जताया रोष
नमाना में चोरियों का नहीं हुआ खुलासा तो प्रतिष्ठान बंद रख कर जताया रोष

पुलिस सिर्फ एक जने को पकडकऱ औपचारिकता कर रही। व्यापार मंडल के अध्यक्ष गौरीशंकर पाराशर ने नमाना थाने में बूंदी तहसीलदार व थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। माल बरामद करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि जल्द ही चोरों से माल बरामद नहीं किया गया तो जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान सुंदरपुरा सहकारी समिति के अध्यक्ष सोजी लाल मीणा, नमाना व्यापार मंडल के अध्यक्ष गौरी शंकर पाराशर, सूरज गुर्जर, जुगराज गुर्जर, राधेश्याम मालव, नवीन गौतम, दुर्गा लाल मीणा, चंद्र प्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे।

बंद से पहले ही पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया था। चोर गिरफ्तार होने के बाद कस्बा बंद का कोई मतलब नहीं। चोरी गए माल की बरामदगी के बारे में चोरों से पूछताछ शुरू कर दी।
धर्माराम, थाना प्रभारी, नमाना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.