कुरेल नदी में समा गई दो स्कूली छात्राएं, शव निकले तो पूरा गांव हुआ गमगीन

pankaj joshi | Updated: 18 Sep 2019, 12:39:43 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

गेण्डोली थाना क्षेत्र के रायथल गांव के करीब से निकल रही कुरेल नदी में डूबने दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई। दोनों के शव बुधवार सुबह निकाले गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

बूंदी. गेण्डोली थाना क्षेत्र के रायथल गांव के करीब से निकल रही कुरेल नदी में डूबने दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई। दोनों के शव बुधवार सुबह निकाले गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। घटना के बाद पूरे गांव में गमगीन माहौल हो गया।
रामगंजबालाजी संवाददाता टीकमचंद शास्त्री व पुलिस सूत्रों ने बताया कि रायथल निवासी 6वीं कक्षा की छात्रा प्रिया शर्मा व 9वीं कक्षा की छात्रा सुमन मीणा मंगलवार दोपहर को अपनी साथी 16वर्षीय निकिता मीणा के साथ कुरेल नदी में नहाने गई थी। तभी निकिता गहराई में चली गई। निकिता को बचाने के लिए प्रिया व सुमन नदी में कूद गई। तीनों को डूबते हुए आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने देखा तो वो बचाने दौड़े। निकिता तो ग्रामीणों ने बाहर निकाल ली, लेकिन बहाव तेज होने से प्रिया और सुमन का पता नहीं चला। बाद में सूचना पर गेण्डोली थाना पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंची, देर शाम तक तलाशी अभियान चला, लेकिन दोनों छात्राओं का कहीं पता नहीं चला। बुधवार को फिर से तलाशी शुरू की गई तब घटना स्थल से आधा किलोमीटर दूर प्रिया और करीब ढाई किलोमीटर दूर सुमन का शव मिला। दोनों के शव रायथल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कराया। बाद में शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। यहां बूंदी के उपखंड अधिकारी कमल कुमार मीणा व गेण्डोली थानाधिकारी रामसेवक सोनी भी मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned