क्षतिग्रस्त सडक़ से वाहन चालकों को हो रही परेशानी

pankaj joshi | Publish: Aug, 14 2019 01:24:09 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात के चलते पेचकीबावड़ी से पगारा जाने वाले मार्ग पर पानी के बहाव के साथ कई जगहों से सडक़ बह निकली और सडक़ पर गहरे गडï्ढ़ें हो गए

पेच की बावड़ी. क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात के चलते पेचकीबावड़ी से पगारा जाने वाले मार्ग पर पानी के बहाव के साथ कई जगहों से सडक़ बह निकली और सडक़ पर गहरे गडï्ढ़ें हो गए जिनकी वजह से वाहन चालकों सहित राहगीरों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही वाहन चालकों को गहरे गडï्ढ़ों में पानी भरा होने के चलते गहराई का पता नही चल पाता जिससे वाहन गडï्ढ़ों में गिर जाते है। वही करीबन एक सप्ताह पूर्व भी इसी सडक़ पर एक भारी वाहन ट्रेलर फंस गया था जिसको तीन क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया जिसमें दो घण्टे तक आवागमन बाधित रहा।
ग्रामीण बाबूलाल वर्मा, प्रहलाद मीणा, भोजराज मीणा आदि ने बताया कि सडक़ पूर्णतया क्षतिग्रस्त होकर टूट गयी है। जिससे आये दिन दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे है। लेकिन सबंधित विभाग का कोई ध्यान नही है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सडक़ पर रातदिन ओवरलोड वाहनों का आवागमन रहता है वही अवैध बजरी से भरे ओवरलोड ट्रेक्टर ट्रॉली धड़ल्ले से सरपट दौड़ते हुए निकलते है जिसके चलते सडक़ पूर्णतया जर्जर व क्षतिग्रस्त हो गयी है। ग्रामीणों ने सडक़ की मरम्मत करवाने की मांग की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned