रोटरी क्लब ने मनाया दीपावली स्नेह मिलन, गजल संध्या का हुआ आयोजन

शहर के बायपास रोड स्थित रिसोर्ट में बुधवार रात रोटरी क्लब की ओर से दीपावली स्नेह मिलन और गजल संध्या का आयोजन किया गया।

By: Narendra Agarwal

Published: 20 Nov 2020, 12:52 PM IST

बूंदी. शहर के बायपास रोड स्थित रिसोर्ट में बुधवार रात रोटरी क्लब की ओर से दीपावली स्नेह मिलन और गजल संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें गायक डॉक्टर दीपेश विश्नावत ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों की प्रस्तुति दी।
मुख्य अतिथि क्लब के संरक्षक व विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि रोटरी विश्व की सबसे बड़ी समाज सेवी संस्था है। इस संस्था के माध्यम से पूरे विश्व में जरूरतमंद लोगों की सेवा के कार्य किए जाते हैं। लॉकडाउन के दौरान बूंदी रोटरी क्लब ने जरूरतमंद और असहाय लोगों की भरपूर मदद की। जनाना अस्पताल स्थित महिला प्राइवेट वार्ड लंबे समय से आवश्यकता थी, लेकिन सुविधा के अभाव में प्राइवेट वार्ड संचालित नहीं हो पा रहा था। रोटरी ने महिला प्राइवेट वार्ड को गोद लेकर सराहनीय कार्य किया।
विशेष अतिथि डिस्ट्रिक्ट सेकेट्ररी डॉ. विक्रांत माथुर, कपिल टुटेजा, सुमित गांधी व डॉ आइपीएस सूरी रहे। अतिथियों ने भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित किया। मुख्य द्वार पर रोटरेक्ट क्लब वीर कुंभा युवा शाखा के सदस्यों ने तिलक लगाकर और गुलाब का फूल भेंटकर अगवानी की। क्लब अध्यक्ष हासम भाई ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान रोटरी क्लब के नए सदस्यों का भी अतिथियों ने माल्यार्पण और दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। सचिव जितेंद्र छाबड़ा ने आभार जताया। संचालन अरुण सक्सेना ने किया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned