जलापूर्ति में सुधार करो, मास्टर कॉलोनी के लोगों ने किया प्रदर्शन

कस्बे के मास्टर कॉलोनी के मदरसा मोहल्लें में जलापूर्ति में सुधार करने की मांग को लेकर सोमवार को मोहल्ले के लोगों ने जलदाय विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By: Narendra Agarwal

Updated: 07 Jul 2020, 12:14 PM IST

नैनवां. कस्बे के मास्टर कॉलोनी के मदरसा मोहल्लें में जलापूर्ति में सुधार करने की मांग को लेकर सोमवार को मोहल्ले के लोगों ने जलदाय विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सुबह दस बजे मोहल्लें के दो दर्जन लोगों ने जलदाय विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन करने के बाद विभाग के कनिष्ठ अभियंता को ज्ञापन दिया। ज्ञापन लिखा है कि नलों में पानी इतने कम दबाव से आता है कि दो मटकी पानी भी नही भर पाता। एक पखवाड़े से जलापूर्ति व्यवस्था बिगड़ी हुई है। ज्ञापन देने वालों में रर्हशमोहम्मद, अब्दुला अंसारी , मोहम्मद युसुफ, महावीर सेन, फहीममोहम्मद, वसीम अंसारी शम्भूदयाल, सलीम मोहम्मद आदि शामिल थे। इधर जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता अजय गहलोत ने बताया कि मामला जानकारी में आने के बाद मौका देखने गए थे। मोहल्लें में एक साइट के घरों में कम दबाव से पानी आने की समस्या बनी हुई है जिसमें सुधार कराया जाएगा।

बिजली कटौती ने बढ़ाई परेशानी
दबलाना. कस्बे सहित गांवों में लगातार रोज हो रही बिजली कटौती से परेशान होकर सोमवार को भाजपा कार्यकताओं व ग्रामीणों ने विद्युत निगम के कार्यवाहक सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपा। बिजली की समस्या का समाधान करने की मांग की। इस दौरान भाजपा मण्डल अध्यक्ष अशोक शर्मा, चन्द्र प्रकाश नामा आदि मौजूद थे।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned