बिगड़ती कानून व्यवस्था सुधारो

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था में सुधार की मांग रखी।

By: Narendra Agarwal

Published: 17 Oct 2020, 12:41 PM IST

बूंदी. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था में सुधार की मांग रखी।
जिला संयोजक सुमित आर्य की अगुवाई में परिषद कार्यकर्ता जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। प्रदेश में आए दिन हो रही घटनाओंं को रोकने की मांग रखी। पत्र में बताया कि राज्य में अपराधियों में कानून का भय खत्म हो गया। प्रदेश में दुष्कर्म, चोरी, डकैती व हत्या की वारदातें बढ़ गई। इस दौरान आदिश लुहाडिय़ा, सिद्धार्थ जैन, जयेश जोशी आदि मौजूद थे।
उंदालिया की डूंगरी में बिछेगी नई पेयजल लाइन
बूंदी. शहरी क्षेत्र में स्थिति उंदालिया की डूंगरी में नई पेयजल लाइन बिछाई जाएगी। यहां जल संकट से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को सडक़ जाम कर दी थी।
अधिशासी अभियंता विवेक शर्मा ने बताया कि यहां टेल तक पानी नहीं पहुंचने के कारण समस्या हो गई। चम्बल परियोजना से नई लाइन डालने पर ही समस्या का निराकरण संभव होगा। क्षेत्र में अब सात दिवस में नई लाइन बिछाने का काम शुरू हो जाएगा।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned