विकास कार्य ठप, नाराज पार्षदों ने पालिका प्रवेशद्वार पर लगाया ताला

भारतीय जनता पार्टी पार्षदों ने सोमवार को ठप पड़े विकास कार्य शुरू करने, हटाए गए संविदा कर्मचारी को वापस लगाने व प्रस्तावित शिविरों के बारे में जानकारी देने की मांग को लेकर नगर पालिका कार्यालय पर ताला लगा कर विरोध जताया।

By: pankaj joshi

Updated: 21 Sep 2021, 06:49 PM IST

विकास कार्य ठप, नाराज पार्षदों ने पालिका प्रवेशद्वार पर लगाया ताला
केशवरायपाटन. भारतीय जनता पार्टी पार्षदों ने सोमवार को ठप पड़े विकास कार्य शुरू करने, हटाए गए संविदा कर्मचारी को वापस लगाने व प्रस्तावित शिविरों के बारे में जानकारी देने की मांग को लेकर नगर पालिका कार्यालय पर ताला लगा कर विरोध जताया।
पार्षद राजेश सैनी ने बताया कि पालिका बोर्ड का गठन हुए 8 महीने हो गए हैं। कस्बे में कुछ भी विकास कार्य नहीं हुआ है। नाराज पार्षदों ने आरोप लगाया है कि लोग कार्यालय में पट्टे की फाइलें लेकर घूमते रहते हैं। कोई सक्षम अधिकारी
नहीं मिलने पर निराश लौटना पड़ता है। पार्षदों ने आरोप लगाया है कि पालिका में कुछ भी काम नहीं हो रहा है। जो काम किया जा रहा हैं, वह घटिया काम किया जा रहा हैं। विरोध करने वाले में पार्षद राजेश सैनी, शुभम शर्मा, भोजराज गुर्जर, वंदना कुस्तला, भाजपा नेता गणेश गुर्जर शामिल हैं। पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार रैगर के आश्वासन के बाद ताला खोला।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned