जिला कलक्टर ने अधिकारियों की ली बैठक

ग्रामीण अंचलों में कोरोना की रोकथाम के लिए गुरुवार को जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने पंचायत समिति सभागार में पंचायत कोर कमेटी के अध्यक्षों, चिकित्सकों व अधिकारियों की बैठक ली।

By: pankaj joshi

Published: 28 May 2021, 09:39 PM IST

जिला कलक्टर ने अधिकारियों की ली बैठक
कंटेनमेंट जोन पर रखें पूरी नजर
हिण्डोली. ग्रामीण अंचलों में कोरोना की रोकथाम के लिए गुरुवार को जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने पंचायत समिति सभागार में पंचायत कोर कमेटी के अध्यक्षों, चिकित्सकों व अधिकारियों की बैठक ली। दोपहर को जिला कलक्टर गुप्ता व एसपी शिवराज मीणा पंचायत समिति सभा भवन पहुंचे। जिला कलक्टर ने कहा कि कोई भी संक्रमित व्यक्ति घरों से बाहर नहीं निकले, इस पर भी पूरी नजर रखे। उन्होंने कंटेनमेंट जोन पर अधिक नजर रखने की आवश्यकता जताई। बैठक में उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी, पुलिस उप अधीक्षक रामकरण मलिंडा, तहसीलदार केसरी सिंह, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी लखमा राम मीणा, बीसीएमओ डॉ जगबीर सिंह ,चिकित्सालय प्रभारी बद्री विशाल मूंदड़ा, विकास अधिकारी नरेंद्र मीणा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। उसके बाद जिला कलक्टर हिण्डोली के कंटेनमेंट जोन मांदोलिया का बरडा में भी गए।
कोविड सेंटर का किया निरीक्षण
जिला कलक्टर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व कोविड-सेंटर का निरीक्षण किया। चिकित्सालय प्रभारी बद्री विशाल मूंदड़ा ने बताया कि यहां पर सोनोग्राफी की सुविधा नहीं है। उन्होंने एक्स-रे मशीन के बारे में भी जानकारी ली। जिस पर प्रभारी ने बताया कि यहां पर वरिष्ठ रेडियोग्राफर, रेडियोग्राफर व दो सहायक रेडियोग्राफर के पद लंबे समय से रिक्त हैं। ऐसे में चिकित्सालय में एक्सरे नहीं हो पा रहे हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned