scriptजिला कलक्टर ने देखी मेज नदी पर बनी पुलिया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,District Collector visited,mageriver, | Patrika News

जिला कलक्टर ने देखी मेज नदी पर बनी पुलिया

locationबूंदीPublished: Jun 20, 2021 08:34:53 pm

जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शनिवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने निर्माणाधीन बूंदी बायपास पर लगभग 9 किलोमीटर लंबाई में हुए डामरीकरण का निरीक्षण किया।

जिला कलक्टर ने देखी मेज नदी पर बनी पुलिया

जिला कलक्टर ने देखी मेज नदी पर बनी पुलिया

जिला कलक्टर ने देखी मेज नदी पर बनी पुलिया
बूंदी. झालीजी का बराना. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शनिवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने निर्माणाधीन बूंदी बायपास पर लगभग 9 किलोमीटर लंबाई में हुए डामरीकरण का निरीक्षण किया। यहां कुछ क्षेत्र में आ रहे अवरोध के संबंध में जानकारी ली।
जिला कलक्टर झालीजी का बराना पुलिया पर पहुंचे और यहां पुलिया निर्माण के बाद हुए डामरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि पुलिया से उतार की तरफ रम्बल स्ट्रिप्स बनाई जाए ताकि आवागमन सुरक्षित हो सके। उन्होंने पुल के जॉइंट्स निर्माण में विशेष सावधानी बरतने और उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग करने को कहा। निरीक्षण के दौरान मौजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता वी.के. जैन ने बताया कि की लंबाई लगभग 700 मीटर है, जिसमें संपर्क सडक़ें शामिल हैं। उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य अंतिम चरण में है, जिसे शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो