scriptसम्भागीय आयुक्त ने की जन सुनवाई | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Divisional Commissioner,did,Public He | Patrika News

सम्भागीय आयुक्त ने की जन सुनवाई

locationबूंदीPublished: Oct 25, 2020 07:27:39 pm

नोताड़ा. क्षेत्र के देहीखेड़ा कस्बे में शनिवार को सम्भागीय आयुक्त केसी मीना ने देर शाम बस स्टैण्ड पर जनसुनवाई की।

सम्भागीय आयुक्त ने की जन सुनवाई

सम्भागीय आयुक्त ने की जन सुनवाई

सम्भागीय आयुक्त ने की जन सुनवाई
नोताड़ा. क्षेत्र के देहीखेड़ा कस्बे में शनिवार को सम्भागीय आयुक्त केसी मीना ने देर शाम बस स्टैण्ड पर जनसुनवाई की। जनसुनवाई में मेगा हाइवे पर स्थित मॉडल तालाब के सौंदर्र्यींकरण व तालाब की स्थिति का जायजा लेते हुए मौके पर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। वही ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री अशोक मीना ने संभागीय आयुक्त से टेल क्षेत्र में नहरी पानी की समस्या बताई। देहीखेड़ा सरपंच राजकुमार मीना ने पुरानी रेलवे फाटक से घाट का बराना रेलवे स्टेशन तक सडक़ बनाने, कापरेन ब्रांच के ढगारिया ड्रिस्टीब्यूटरी व नोताड़ा माइनर के पास के खेतों में बरसाती पानी निकासी के लिए ड्रेन बनाने आदि की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। उनके साथ सीईओ मुरलीधर प्रतिहार, उपखंड अधिकारी प्रमोद कुमार, विकास अधिकारी दिवाकर, थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर, सीएडी एक्शन अजय आजाद, काग्रेसी नेता प्रहलाद प्रतिहार लेखराज मीना, विजय मीना, दिनेश मीना, आदि मौजूद थे।

 

 

 

पोस्टकार्ड अभियान चलाया
केशवरायपाटन. सहकारी शुगर मिल को चलाने की मांग को लेकर शनिवार को गुडली गांव में पोस्टकार्ड अभियान चलाया गया। युवा किसान समन्वय समिति के सदस्य रूपशंकर सैनी ने बताया कि समिति के कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से ही गांव के मुख्य चौराहे पर स्टॉल लगाकर बैठे और गांव के किसानों युवाओं को शुगर मिल के पुन: संचालन के बारे में बता कर पोस्टकार्ड लिखवाए। गुडली गांव से 1000 पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री कार्यालय भिजवाने का लक्ष्य लिया गया है। इसके बाद पंचायत के अन्य गांव में भी जाकर पोस्टकार्ड अभियान चलाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो