scriptकरंट लगने से एक जने की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Due to current,One of the people,The | Patrika News

करंट लगने से एक जने की मौत

locationबूंदीPublished: Dec 03, 2020 07:59:13 pm

सदर थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव में बुधवार सुबह विद्युत पोल में करंट आने से एक जने की मौत हो गई।

करंट लगने से एक जने की मौत

करंट लगने से एक जने की मौत

करंट लगने से एक जने की मौत
रामगंजबालाजी. सदर थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव में बुधवार सुबह विद्युत पोल में करंट आने से एक जने की मौत हो गई।
सदर थाना पुलिस ने बताया कि ऐबरा गांव निवासी नंदकिशोर मीणा (50) बाड़मेर जिले में मेहनत मजदूरी करता था। वहां से सुबह अपने गांव परिवार में सगाई समारोह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहा था। बूंदी से गांव जाने के लिए वह एक ट्रॉली में सवार होकर किशनपुरा गांव पहुंचा। जहां धरणीधर मंदिर के पास चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए रुका और चाय बनाने की बात कहकर बाथरूम करने चला गया। मंदिर के निकट विद्युत पोल के स्टेट में करंट आ रहा था। जैसे ही उसका पैर फिसला तो उसने स्टेट को पकडऩे की कोशिश की है। ऐसे में करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। बंबोरी सरपंच कुलदीप सिंह ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी तो पुलिस ने शव को जिला अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर विद्युत निगम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
जताई नाराजगी
प्रत्यक्षदर्शी श्याम बिहारी नागर ने बताया कि वर्तमान में विद्यालय की छुट्टियां चलने की बच्चे विद्यालय नहीं आते नहीं तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था। यहां आने वाले बच्चे इधर उधर खेलते रहते हैं। ऐसे में नागर ने विद्युत निगम के कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोश जताया है। सरपंच कुलदीप सिंह गोड़, राजेंद्र जोशी सहित अन्य ग्रामीणों ने पीडि़त परिवार की स्थिति बहुत दयनीय होने के चलते प्रशासन से परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।
खुशिया बदली मातम में
परिवार में आज सगाई का कार्यक्रम होने के चलते रिश्तेदार कार्यक्रम में पहुंचे थे। लेकिन नंद किशोर की मौत की सूचना के बाद सारी खुशियां मातम में बदल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो