scriptलॉकडाउन के दौरान घरों पर रहने की दी हिदायत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,During lockdown,To be at home,The ins | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान घरों पर रहने की दी हिदायत

locationबूंदीPublished: Apr 04, 2020 09:51:54 pm

जजावर. कस्बे में लॉकडाउन के तहत नैनवां थानाधिकारी रामलाल मीणा ने गांवों में पहुंचकर घरों से बेवजह बाहर आ रहे लोगों को चेतावनी दी।

लॉकडाउन के दौरान घरों पर रहने की दी हिदायत

लॉकडाउन के दौरान घरों पर रहने की दी हिदायत

लॉकडाउन के दौरान घरों पर रहने की दी हिदायत
जजावर. कस्बे में लॉकडाउन के तहत नैनवां थानाधिकारी रामलाल मीणा ने गांवों में पहुंचकर घरों से बेवजह बाहर आ रहे लोगों को चेतावनी दी। उन्हें घरों में रहने के लिए समझाइश की।


जनता घरों में, स्वयं सेवी काम पर
केशवरायपाटन. लॉकडाउन के बीच बस्तियों में सन्नाटा रहा।वहीं स्वयं सेवी लोगों की सेवा में जुटे रहे।इंडियन पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय के निदेशक शिवशंकर शर्मा ने बताया कि विद्यालय का स्टाप मास्क बनाने में जुटा रहा। इन्हें लोगों को बांटेंगे। थाना प्रभारी लखन लाल मीणा ने बताया कि पुलिस के जवान रातदिन निगरानी बनाए हुए हैं।


लॉकडाउन : गलियों से सडक़ों तक रहा सन्नाटा
देई. कस्बे सहित आस-पास के क्षेत्र में गलियों से लेकर प्रमुख सडक़ों तक सन्नाटा पसरा रहा।बाजारों में लोग आवश्यक वस्तुएं खरीदने ही पहुंचे। बाद में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।लॉकडाउन के चलते पार्कों में सन्नाटा पसरा रहा।


चिकित्सा टीमों ने होम आइसोलेट ग्रामीणों को जांचा
बसोली.बसोली ग्राम पंचायत मुख्यालय व नेगढ़ में चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची और होमआइसोलेट हो रहे लोगों की जांच की। उन्हें घरों में रहने की सलाह दी।टीम के प्रभारी राकेश कुमार मंडावरा, गायत्री, राजेश कुमार ने घर -घर जाकर लोगों की जांच की। यह सभी करीब 70 जने भीलवाड़ा और अन्य राज्यों से गांव में आएथे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो