विद्युत कर्मचारियों ने विश्वकर्मा जयंती मनाई

जयपुर विद्युत वितरण निगम के कर्मचारियों ने गुरुवार को आदि शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती मनाई।

By: pankaj joshi

Published: 18 Sep 2020, 06:49 PM IST

विद्युत कर्मचारियों ने विश्वकर्मा जयंती मनाई
केशवरायपाटन. जयपुर विद्युत वितरण निगम के कर्मचारियों ने गुरुवार को आदि शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती मनाई। कोरोना संक्रमण के कारण इस बार सिर्फ पारंपरिक पूजन-अर्चना की। कर्मचारी जुगराज गोचर ने विश्वकर्मा पूजा पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर कनिष्ठ अभियंता मनीष सुमन, कर्मचारी राजराम मीना, धर्मराज मालव, अवधबिहारी, राकेश आदि मौजूद रहे और अपने औजारों की पूजा अर्चना की है।
नोताडा. देहीखेड़ा कस्बे में गुरुवार को बाबा रामदेव मन्दिर पर राज मिस्त्री कामगार समिति द्वारा विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। मन्दिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में समिति अध्यक्ष गुलाबचंद वर्मा व महामंत्री हरीश वर्मा ने विश्वकर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में आयोजित संगोष्टी में बुधवार को चम्बल नदी में हुए नाव हादसे के लिए गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए मृतकों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संगोष्टी को वार्ड पंच किशन गोपाल बेरवा ,मुकेश वर्मा ,राधेश्याम वर्मा, सोनू बेरवा ,महावीर वर्मा, सत्यनारायण वर्मा, मुकेश गुर्जर आदि ने सम्बोधित किया।


आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
बूंदी. क्षत्रिय कुमावत युवा शक्ति संस्थान से जुड़े लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर मुल्जिमों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि 16 सितम्बर को जमीनी विवाद को लेकर कुमावत समाज के कोटा निवासी जो अपने खातेदारी की पुश्तैनी जमीन पर हंकाई करवाने गए थे, तभी वहां पर 10 से 15 लोग धारदार हथियार के साथ आए और मारपीट कर दी। जिनके विरुद्ध सदर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया, लेकिन आरोपी अब तक नहीं पकड़े गए।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned