scriptग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, 15 दिन से नहीं जल रही फोरलेन की लाइट | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Electricity, Fourlane, Trouble, Road | Patrika News

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, 15 दिन से नहीं जल रही फोरलेन की लाइट

locationबूंदीPublished: Jun 18, 2020 11:32:26 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर नमाना रोड पर 15 दिन से फोरलेन की रोड लाइट नहीं जलने से खफा ग्रामीणों ने बुधवार को फोरलेन निर्माण कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, 15 दिन से नहीं जल रही फोरलेन की लाइट

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, 15 दिन से नहीं जल रही फोरलेन की लाइट

रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर नमाना रोड पर 15 दिन से फोरलेन की रोड लाइट नहीं जलने से खफा ग्रामीणों ने बुधवार को फोरलेन निर्माण कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया।
फोरलेन निर्माण कंपनी द्वारा राजमार्ग की सडक़ पर 15 दिन से नमाना रोड ओवरब्रिज, रामगंजबालाजी बायपास सहित अन्य जगहों की रोड लाइट नहीं जल रही। ग्रामीणों ने बताया की हाइवे के कर्मचारियों को सूचना देने के बावजूद लाइट को ठीक नहीं कराया गया। ऐसे में गादेगाल के पूर्व सरपंच सत्यनारायण सरोया के नेतृत्व में रामकुमार शर्मा, घासीलाल मेघवाल, कन्हैया लाल सीताराम आदि ने फोरलेन हाइवे निर्माण कंपनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं ग्रामीणों ने सरपंच देवप्रकाश को ज्ञापन देकर 8 दिन में लाइट नहीं जलने पर आंदोलन की चेतावनी दी।


कस्बे में वोल्टेज की समस्या
हिण्डोली. कस्बे में बिजली की समस्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। ब्लॉक कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हनुमान व्यास ने बताया कि गत दिनों शाम के समय भीषण गर्मी में बिजली के वोल्टेज कम आने से घरों में कूलर पंखे धीमी गति से चलते हैं। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। व्यास ने बताया कि सुधार की मांग को लेकर निगम के सहायक अभियंताओं को कई बार कहा, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। व्यास ने अभियंता को 2 दिन के भीतर वोल्टेज में सुधार नहीं होने पर निगम कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो