scriptविद्युत लाइनों को भूमिगत करो | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Electricity,to lines,do underground | Patrika News

विद्युत लाइनों को भूमिगत करो

locationबूंदीPublished: Sep 17, 2021 08:58:28 pm

एक्सप्रेस वे निर्माण का दौरा करने आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ यहां पहुंचे राज्य सरकार के केबिनेट मंत्री बीडी कल्ला से गुरुवार को कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने चाकन डेम पर भेंट कर कस्बे की विद्युत लाइनों को भूमिगत करने की मांग की।

विद्युत लाइनों को भूमिगत करो

विद्युत लाइनों को भूमिगत करो

विद्युत लाइनों को भूमिगत करो
पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में कल्ला से मिला जनप्रतिनिधियों का प्रतिनिधि मंडल
लाखेरी. एक्सप्रेस वे निर्माण का दौरा करने आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ यहां पहुंचे राज्य सरकार के केबिनेट मंत्री बीडी कल्ला से गुरुवार को कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने चाकन डेम पर भेंट कर कस्बे की विद्युत लाइनों को भूमिगत करने की मांग की।
दोपहर ३ बजे चाकन डेम के समीप जलदाय विभाग के जलशोधन संयंत्र के सभा हॉल में पालिका अध्यक्ष आशा शर्मा के नेतृत्व में कांगे्रस कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने कल्ला को बताया कि कस्बे का ओवरहेड विद्युत लाइनों का नेटवर्क काफी पुराना हो चुका है। जिससे आए दिन फाल्ट आते हैं और आम लोग परेशान होते रहते हैं। इन ओवरहेड लाइनों को भूमिगत किया जाए तो आमजन को निर्बाध बिजली मिल सकेगी। विद्युत निगम की छीजत में भी कमी आएगी। इस दौरान नगर कांगे्रस अध्यक्ष चौथमल पंचौली, ईंट भट्टा एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश पारेता, पार्षद कृष्णमुरारी शर्मा आदि उपस्थित थे।
इंद्रगढ़. जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री बीडी कल्ला से गुढ़ा सरपंच शंकर बैरवा मिले और चाकन पेयजल योजना से घर-घर नल योजना की मांग रखी। उन्होंने कहा कि सरकार इस योजना को मंजूरी दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो