scriptज्ञात के बाद भी अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट! | Patrika News

ज्ञात के बाद भी अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट!

locationबूंदीPublished: Apr 14, 2021 09:18:12 pm

नैनवां नगरपालिका अध्यक्ष के चेम्बर में सोमवार को हुई तोड़-फोड़ का मामला मंगलवार को दर्ज कर लिया। पुलिस घटनाक्रम पूरी तरह स्पष्ट होने के बाद भी अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट देने से तोडफ़ोड़ करने वालों के नाम तलाशने में जुट गई।

ज्ञात के बाद भी अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट!

ज्ञात के बाद भी अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट!

ज्ञात के बाद भी अज्ञात के खिलाफ दी रिपोर्ट!
नैनवां पालिकाध्यक्ष के चेम्बर में तोड़-फोड़ का मामला
नैनवां. नैनवां नगरपालिका अध्यक्ष के चेम्बर में सोमवार को हुई तोड़-फोड़ का मामला मंगलवार को दर्ज कर लिया। पुलिस घटनाक्रम पूरी तरह स्पष्ट होने के बाद भी अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट देने से तोडफ़ोड़ करने वालों के नाम तलाशने में जुट गई। पुलिस व पालिका के सूत्रों का कहना है कि तोडफ़ोड कार्यालय समय में हुई। उस समय नगरपालिका का पूरा स्टाफ कार्यालय में मौजूद था। तोड़-फोड़ करने वालों को आते-जाते देखा भी गया। पूरा मामला अधिशासी अधिकारी की जानकारी में भी था। चेम्बर का सीसीटीवी कैमरा बंद मिला। जबकि चेम्बर के बाहर का कैमरा चालू होने से खंगाला तो पूरा मामला स्पष्ट हो रहा था।
नगरपालिका के कर्मचारियों व अधिशासी अधिकारी की भी जानकारी में मामला होने के बाद भी अधिशासी अधिकारी द्वारा तोड़-फोड़ करने वाले अज्ञात बताकर रिपोर्ट दी गई। जबकि सोमवार को नलकूप लगाने के लिए दस वार्डों के लिए ही टेण्डर प्रक्रिया जारी करने से खफा होकर कुछ पार्षद नगरपालिका में पहुंचे और अपना रोष जताया। उस समय पालिकाध्यक्ष नगरपालिका में नहीं होने से नगरपालिका अध्यक्ष के चेम्बर में तोडफ़ोड़ के साथ पालिकाध्यक्ष की कुर्सी भी तोड़ दी थी। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को ही नगरपालिका प्रशासन से चेम्बर के बाहर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज उपलब्ध कराने को कहा था। जो मंगलवार शाम तक भी उपलब्ध नहीं कराए गए। जिससे अज्ञात के खिलाफ ही प्रकरण दर्ज करना पड़ा।
अधिशासी अधिकारी का कहना
अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने बताया कि चेम्बर के अन्दर का सीसीटीवी कैमरा बंद था। चेम्बर के बाहर के कैमरे चालू थे। जिसमें घटना के समय चेम्बर के अन्दर आने व जाने वाले दिख रहे हैं। जिसे पुलिस अधिकारी भी देख चुके हंै। पुलिस द्वारा अभी तक तो कैमरे के फुटेज नहीं मांगे। मांगने पर उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। फुटेज के आधार पर पुलिस को ही तोड़-फोड़ करने वालों का पता लगाना है।
थानाधिकारी का कहना
थानाधिकारी बृजभानसिंह ने बताया कि चेम्बर में हुई तोड़-फोड़ का मौका देखा जा चुका है। मंगलवार शाम को सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। नगरपालिका से सीसी कैमरे के फुटेज की रिकॉर्डिंग मांगी थी। जो अभी तक उपलब्ध नहीं कराई। सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच कर शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो