उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद भी नहीं भरे सड़क के गड्ढे

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 नमाना रोड से अंथड़ा मार्ग पर जाने वाली सड़क की दशा नहीं सुधरने से यहां पर लोगों का चोटिल होना आम हो चुका है। मामले को लेकर जनप्रतिनिधियों के उच्च अधिकारियों को शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

By: pankaj joshi

Published: 13 Sep 2021, 09:42 PM IST

उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद भी नहीं भरे सड़क के गड्ढे
जनप्रतिनिधियों में रोष
रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 नमाना रोड से अंथड़ा मार्ग पर जाने वाली सड़क की दशा नहीं सुधरने से यहां पर लोगों का चोटिल होना आम हो चुका है। मामले को लेकर जनप्रतिनिधियों के उच्च अधिकारियों को शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
जानकारी के अनुसार हाड़ो का पीपल्दा गांव के निकट से बथवाड़ा गांव तक लगभग 3 किलोमीटर का हिस्सा पूर्णतया ग्रेवल में तब्दील हो गया। सडक़ की मरम्मत करवाने के लिए पंचायत समिति सदस्य सुनल मीणा ने अधीक्षण अभियंता से मिलकर पेचवर्क करवाने का को कहा था। अधीक्षण अभियंता ने सहायक अभियंता को डब्ल्यूएमएम गिट्टी डालकर गड्ढे भरने के निर्देश दिए थे, लेकिन लगभग एक माह निकलने के बाद भी गड्ढे नहीं भरे जाने से परेशानी बढ़ रही है। मामले को लेकर लीलेड़ा व्यासान सरपंच संतोष साहू, अन्थड़ा सरपंच संतोष धाकड़, प्रेम शंकर राठौर, रामकैलाश नागर, मोहन सिंह हाड़ा, वार्ड पंच शंभू सिंह सहित अन्य ने विभाग के खिलाफ रोष जताया है।
2 दिन बाद में अरना माता के मेले का आयोजन रहता है। ऐसे में यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं के वाहन क्षतिग्रस्त सडक़ में निकलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में जनप्रतिनिधियों ने विभाग से गड्ढों की मरम्मत करवाने की मांग की है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned