scriptअज्ञात युवकों ने किसान को लगाया बेहोशी का इंजेक्शन | Bundi news, Bundi Rajasthan news,Farmer,injected,unconsciousness,Farm, | Patrika News

अज्ञात युवकों ने किसान को लगाया बेहोशी का इंजेक्शन

locationबूंदीPublished: Aug 10, 2019 09:37:00 pm

नाडी भावपुरा गांव में शनिवार को खेत पर काम कर रहे एक किसान को बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया।

Bundi news, Bundi Rajasthan news,Farmer,injected,unconsciousness,Farm,

अज्ञात युवकों ने किसान को लगाया बेहोशी का इंजेक्शन

लाखेरी. नाडी भावपुरा गांव में शनिवार को खेत पर काम कर रहे एक किसान को बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया। इंजेक्शन पूरी तरह से नहीं लगने से किसान ने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने घटना के बाद नाकाबंदी भी कराई, लेकिन युवकों का पता नहीं चल पाया। भावपुरा निवासी कन्हैयालाल गुर्जर (50) दोपहर एक बजे सखावदा रोड पर स्थित अपने खेत में मवेशियों के लिए चारा लेने गया था। वहां चारा काटते समय एक युवक ने उसे पीछे से दबोच लिया और उसके इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन चुभते ही किसान ने झटका देकर युवक को गिरा दिया और गांव की तरफ दौड़ लगा दी। पीछे से युवक और उसके साथी भी पकडऩे के लिए दौड़ पड़े। किसान तेज गति से दौडक़र गांव पहुंचा और बेहोश हो गया। ग्रामीण व परिजन उसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए, जहां पर भर्ती कर उसका उपचार शुरू किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो