scriptघर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Few steps before home,Trola,Time came | Patrika News

घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया

locationबूंदीPublished: Apr 12, 2021 09:44:17 pm

क्षेत्र के बामनगांंव में शनिवार रात ट्रोले की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला रामघनी की हुई मौत के बाद शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों के सुपुर्द किया।

घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया

घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया

घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया
शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया
नैनवां. क्षेत्र के बामनगांंव में शनिवार रात ट्रोले की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला रामघनी की हुई मौत के बाद शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों के सुपुर्द किया।
एएसआई लादूसिंंह ने बताया कि शनिवार रात को बामनगांव निवासी जंसीलाल बाइक से अपनी पत्नी रामघनी व पुत्रवधु सावित्री को लेकर भोमपुरा गांव में मुंडन कार्यक्रम में गये थे। शाम को वापस आ रहे थे, तभी जरखोदा रोड पर तीनों बाइक सवार ट्रोले की चपेट में आ गए। रामघनी के पैर कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। गांव में जिस जगह पर हादसा हुआ उससे कुछ कदमों की दूरी पर ही घर था। घर पहुंचने से पहले ही रामघनी को मौत ने दबोच लिया। हादसे के बाद थानाधिकारी बृजभानसिंह भी मौके पर पहुंचे।
ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। रात को ही ट्रोले को थाने पर लाकर खड़ा करवा दिया। सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया। जंसीलाल की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो