घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया

क्षेत्र के बामनगांंव में शनिवार रात ट्रोले की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला रामघनी की हुई मौत के बाद शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों के सुपुर्द किया।

By: pankaj joshi

Published: 12 Apr 2021, 09:44 PM IST

घर से चंद कदमों पहले ट्रोला काल बनकर आया
शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया
नैनवां. क्षेत्र के बामनगांंव में शनिवार रात ट्रोले की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला रामघनी की हुई मौत के बाद शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों के सुपुर्द किया।
एएसआई लादूसिंंह ने बताया कि शनिवार रात को बामनगांव निवासी जंसीलाल बाइक से अपनी पत्नी रामघनी व पुत्रवधु सावित्री को लेकर भोमपुरा गांव में मुंडन कार्यक्रम में गये थे। शाम को वापस आ रहे थे, तभी जरखोदा रोड पर तीनों बाइक सवार ट्रोले की चपेट में आ गए। रामघनी के पैर कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। गांव में जिस जगह पर हादसा हुआ उससे कुछ कदमों की दूरी पर ही घर था। घर पहुंचने से पहले ही रामघनी को मौत ने दबोच लिया। हादसे के बाद थानाधिकारी बृजभानसिंह भी मौके पर पहुंचे।
ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। रात को ही ट्रोले को थाने पर लाकर खड़ा करवा दिया। सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया। जंसीलाल की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned