scriptसीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी, फिर हुआ कुछ ऐसा… | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Filled with cement cuttings,Tractor t | Patrika News

सीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

locationबूंदीPublished: Mar 01, 2021 09:49:04 pm

दबलाना थाना क्षेत्र के धाबाइयों का नयागांव मार्ग पर मेज नदी की पुलिया से गुजरते समय एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई।

सीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

सीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मेज नदी में गिरी, फिर हुआ कुछ ऐसा…
भण्डेड़ा. दबलाना थाना क्षेत्र के धाबाइयों का नयागांव मार्ग पर मेज नदी की पुलिया से गुजरते समय एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई।
गनीमत रही कि चालक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार शनिवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली कोटा से सीमेंट के 200 कट्टे भरकर रानीपुरा के लिए आ रही थी। दबलाना के निकट मेज नदी की पुलिया से गुजरते समय ट्रैक्टर-ट्रोली चढ़ाई के दौरान अनियंत्रित हो गई व सीमेंट के कट्टों सहित नदी में गिर गई। चालक ने ट्रैक्टर से छलांग लगाई व पानी में तैरकर बाहर निकला। घटना की सूचना पर दबलाना थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची व नदी में गिरे ट्रैक्टर ट्रॉली को देर रात क्रेन की सहायता से बाहर निकलवाया गया।
ट्रैक्टर का फटा प्रेशर पाइप, बह गया ऑयल
नोताड़ा. कस्बे के मुख्य बाजार में रविवार शाम को ट्रॉली से ईंटें खाली करते वक्त ट्रैक्टर का प्रेशर पाइप फट गया। जिससे आसपास खड़े लोग और ट्रैक्टर चालक ऑयल में भीग गए। वहीं पूरी सडक़ पर ऑयल बह गया। पाइप से करीब पन्द्रह मिनट तक ऑयल बहता रहा। चालक ट्रैक्टर बंद करके दूर भाग गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो