शॉर्ट सर्किट से गैस एजेंसी में लगी आग, खाक हुए सामान

शहर के लंका गेट स्थित अमर शहीद सुभाष भारत गैस एजेंसी में शनिवार रात को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग से एजेन्सी में रखा 10 से 11 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

By: Narendra Agarwal

Published: 29 Jun 2020, 10:20 AM IST

बूंदी. शहर के लंका गेट स्थित अमर शहीद सुभाष भारत गैस एजेंसी में शनिवार रात को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग से एजेन्सी में रखा 10 से 11 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। गैस एजेंसी संचालक बबीता शर्मा ने कोतवाली में इसकी रिपोर्ट सौंपी।
पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि अल सुबह करीब पौने पांच बजे मैनेजर गणेश का फोन आया कि एजेंसी में आग लग गई। जिससे एजेंसी में रखा सारा सामान जल गया। पास में रहने वाले ने दुकान से धुआं निकलता हुआ देख इसकी सूचना दी। मौके पर गैस एजेंसी संचालक व मैनेजर पहुंचे, आग भीषण होने के कारण एजेन्सी में रखे इलेक्ट्रॉनिक सामान 3 कम्प्यूटर, प्रिंटर, कूलर, टीवी, पंखे, फर्नीचर जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए। संचालक ने इस हादसे से करीब 10 से 11 लाख रुपए का नुकसान होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने ऐजेंसी के बाहर से बिजली का कनेक्शन काटा। गनीमत रही कि शॉर्ट सर्किट से पास में गुजर रही पानी की लाइन फूट गई जिससे आग ज्यादा नहीं फैली। आग लगने से एजेंसी की बिल्डिंग को भी क्षति पहुंची।
कोतवाली थाने के एएसआई अम्बेराज सिंह ने बताया गैस एजेंसी संचालक की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी। इधर, वितरक शर्मा ने बताया कि एजेंसी से गैस की सप्लाई पहले की तरह सुचारू रहेंगी। किसी भी तरह से बाधित नहीं होगी। उपभोक्ताओं को समस्या आने पर वह मोबाइल 9694116746 तथा 9119362446 पर संपर्क करें।

Show More
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned