scriptलक्ष्मी देव मन्दिर पर चढ़ाई झंडी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Flag,Procession,Worship and all,Jaygh | Patrika News

लक्ष्मी देव मन्दिर पर चढ़ाई झंडी

locationबूंदीPublished: Oct 09, 2019 09:02:29 pm

सांवतगढ गांव में बुधवार को फुफा महाराज की झंडी की शोभायात्रा निकाली गई।

लक्ष्मी देव मन्दिर पर चढ़ाई झंडी

लक्ष्मी देव मन्दिर पर चढ़ाई झंडी

लक्ष्मी देव मन्दिर पर चढ़ाई झंडी
भण्डेडा. सांवतगढ गांव में बुधवार को फुफा महाराज की झंडी की शोभायात्रा निकाली गई। झंडी की पूजा-अर्चना करने के बाद गांव में शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा धाकड़ मोहल्ले में पहुंची, जहां लक्ष्मी देव मन्दिर पर भगवान के जयघोषों के साथ झंडी चढ़ाई गई।
एक शाम खाटूवाले के नाम कार्यक्रम २ को
बांसी. कस्बे के अम्बिका माता मंदिर पर बुधवार को श्याम मित्र मंडल की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें आगामी 2 नवम्बर को खाटू श्याम के वार्षिकोत्सव पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया गया। आयोजन से जुड़े बृजेश शर्मा ने बताया कि 2 नवम्बर को मां भारती विद्यालय प्रांगण में एक शाम खाटूवाले के नाम कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें अखण्ड ज्योत के साथ फ ूलों से बाबा श्याम का दरबार सजाया जाएगा। जयपुर से रजनी राजस्थानी व आगरा से अदिति पारासर बाबा श्याम के भजनों की प्रस्तुति देंगी।

गायकों ने भजनों की सरिता बहाई
नैनवां. नवरात्र समापन पर मंगलवार रात को बरड़ा का बालाजी मन्दिर में आयोजित श्रीश्याम भजन संध्या में गायकों ने भजनों की सरिता बहाई। भजन गायक डीएल भारती, राजेन्द्र जैन, गरिमा पंचोली व कृष्णा बंसल ने गणेश वंदना के बाद सांसों का क्या भरोसा रुक जाए चलते-चलते…, कीर्तन की है रात…, हारे-हारे हारे हारे के सहारे…, यह क्या कर डाला मुरली वाले ने…., म्हारो मन हर लिया मुरली वाले ने…, नैनो के रास्ते प्रभु दिल में समा रहे… सहित अन्य भजनों की प्रस्तुति दी। महाआरती के साथ भजन संध्या का समापन हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो