scriptजिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा | Bundi news, Bundi rajasthan news, Flooded,Localities,The victims,help, | Patrika News
बूंदी

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा

कापरेन. क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाकों का जिला कलक्टर रुक्मणी रियार एवं पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने दौरा कर हालातों का जायजा लिया और पीडि़तों की सहायता के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बूंदीSep 16, 2019 / 04:38 pm

पंकज जोशी

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा

कापरेन. क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाकों का जिला कलक्टर रुक्मणी रियार एवं पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने दौरा कर हालातों का जायजा लिया और पीडि़तों की सहायता के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला जिला कलक्टर दोपहर12 बजे करीब कापरेन पहुची और यहां से रोटेदा पहुची। इसके बाद आजन्दा ग्राम पंचायत के खेड़ली बंधा, घाट का बराना ग्राम पंचायत का दौरा किया। इस दौरान पानी से गिरे लोगो से बातचीत कर मदद करने का भरोसा दिया। उनके भोजन ठहरने आदि की व्यवस्था के लिए सम्बंधित ग्राम पंचायत सरपंच एव सचिव को निर्देश दिए। खेड़ली बन्धा गांव में भोजन की व्यवस्था नही होने पर सचिव प्रताप सिंह द्वारा रेस्क्यू टीम की सहायता से गांव में फंसे लोगों को भोजन सामग्री उलब्ध करवाने की व्यवस्था के निर्देश दिए।

रोटेदा. सोमवार को जिला कलक्टर रुक्मणी रियार व पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का जायजा लिया। कलक्टर व एसपी ने रेस्क्यू टीम के साथ कीर बस्ती के टापू में जाकर हालात देखे। इसके बाद विद्यालय में पहुंचकर बाढ़ पीडि़त महिलाओं से खाने पीने सहित मेडिकल व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीडि़तों ने अन्नपूर्णा का खाना खाने से इनकार कर दिया तो कलक्टर ने अलग से खाना बनवाया ओर कढ़ी की सब्जी चखकर देखी। वही बाढ़ पीडि़तों को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रखा गया है। परन्तु यहां भी 15 कमरों में चार चार फीट पानी है। महज 5 कमरों में लोगो को रखा गया है। बाकी लोग खुले आसमान के नीचे तिरपाल लगाकर रहने को मजबूर है। कही लोग गांव से सामान भरकर पलायन करने को मजबूर हो गए है।

Home / Bundi / जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो