scriptमदद का बढ़ रहा कारवां, जरूरतमंद तक पहुंच रही राहत | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Food, Check, Relief Material, Distri | Patrika News

मदद का बढ़ रहा कारवां, जरूरतमंद तक पहुंच रही राहत

locationबूंदीPublished: Apr 28, 2020 06:38:06 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कोरोना संक्रमण से बचाव और सुरक्षा के लिए सोमवार को नगरपालिका ने आम नागरिकों को 2 हजार मास्क वितरित किए। पालिका अधिशासी अधिकारी नरेश राठौर ने बताया कि

मदद का बढ़ रहा कारवां, जरूरतमंद तक पहुंच रही राहत

मदद का बढ़ रहा कारवां, जरूरतमंद तक पहुंच रही राहत

कापरेन. कोरोना संक्रमण से बचाव और सुरक्षा के लिए सोमवार को नगरपालिका ने आम नागरिकों को 2 हजार मास्क वितरित किए। पालिका अधिशासी अधिकारी नरेश राठौर ने बताया कि कस्बे के स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से दो हजार मास्क तैयार करवाए थे।इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष मुकेश मीणा, उपाध्यक्ष रमेश गोस्वामी एवं पालिका कर्मचारी मौजूद रहे।
वोइस ऑफ बूंदी संस्था ने बांटे मास्क
बूंदी. वोइस ऑफ बूंदी संस्थान के सदस्यों ने कोरोना महामारी से सुरक्षा को लेकर नि:शुल्क मास्क बांटे। अभियान के सातवें दिन समिति की ओर से 48 7 मास्क का वितरण किया।यह जानकारी अभियान से जुड़े सदस्य सुमित आर्य ने दी।
किया रक्तदान
बूंदी. स्काउट-गाइड संगठन के सेवा कार्यों से प्रभावित होकर बूंदी के शुभम गोयल ने सोमवार को अपने जन्मदिन पर रक्तदान किया। सेवा का संकल्प लिया।
सोशल डिस्टेंस के लिए करनी पड़ी नाकाबंदी
नैनवां. मॉडिफाइड लॉकडाउन में मिली छूट से बाजारों में खरीदारी करने आ रहे लोगों से पुलिस को सोशल डिस्टेसिंग की पालना कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ गई। सोमवार को कस्बे में आने वाले सभी मार्गों को सील करना पड़ा। पुलिस ने नाकाबंदी कर एक भी वाहन को कस्बे में प्रवेश नहीं करने दिया। सुबह 9 बजे दुकाने खुलने के साथ ही बाजार में भीड़ देखकर सोशल डिस्टेंसिंग रखवाने के लिए पुलिस व प्रशासन हरकत में आ गया। दोपहर 12 बजे दुकाने बंद होने तक नाकाबंदी जारी रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो