गांवों में जरूरतमंदों को बांट रहे खाना

राजपूत करनी सेना के संभाग अध्यक्ष बुन्देल सिंह राठौड़ की अगुवाई में हाइवे किनारे जरूतरमंदों को खाना पहुंचाने का सिलसिला जारी रहा।खेरोली गांव के दुग्ध व्यवसाई महावीर गुर्जरदूध पहुंच रहे।

By: Narendra Agarwal

Published: 24 Apr 2020, 06:01 PM IST

बूंदी. राजपूत करनी सेना के संभाग अध्यक्ष बुन्देल सिंह राठौड़ की अगुवाई में हाइवे किनारे जरूतरमंदों को खाना पहुंचाने का सिलसिला जारी रहा।खेरोली गांव के दुग्ध व्यवसाई महावीर गुर्जरदूध पहुंच रहे। धनराज मीणा ने बताया कि खेरोली, भोपतपुरा, गोविंदपुर, बाजड़ तक किसी को भूखे नहीं सोने दिया जा रहा।भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री याज्ञवेंद्र सिंह, बद्री मीणा, महावीर मेघवाल, सुरेंद्र सिंह, लक्ष्मण सिंह की टीम गुरुवार को भी जुटी रही।
हिण्डोली. विधायक कोष से आया राशन जरूरतमंदों को बांटना शुरू कर दिया। विकास अधिकारी मोहनलाल मीणा ने बताया कि चार हजार एक सौ बारह पैकेट आए। जिनमें हिण्डोली क्षेत्र के लिए तीन हजार एक सौ बारह व नैनवां क्षेत्र के 1 हजार जरूरतमंद लोगों को मिलेंगे। करवर. क्षेत्र के कल्याणी खेड़ा गांव में राजाराम गुर्जर व वार्डपंच बदाम गुर्जर ने गुरुवार को माणी पंचायत के ग्रामीणों को मास्क और राशन किट बांटे।

आवेदन के बाद ही खुलेगी दुकानें

हिण्डोली. कस्बे में इलेक्ट्रीशियन की दुकानें ऑनलाइन आवेदन करने के बाद ही खुल सकेगी। गुरुवार को कुछ दुकानें खोल दी थी जिसे पुलिस ने बंद करवा दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलेक्ट्रीशियन जो दुकान खोलना चाहे वह ऑनलाइन आवेदन करें। पास बनाएं। शर्तों पर उनकी दुकानें खुलेगी।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned