scriptखाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोड़ो | Bundi News, Bundi Rajasthan News,food security plan,of eligible people | Patrika News

खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोड़ो

locationबूंदीPublished: Jun 17, 2021 09:01:05 pm

जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम बुधवार को ज्ञापन देकर बूंदी नगर परिषद के पार्षदों ने खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोडऩे की मांग रखी।

खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोड़ो

खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोड़ो

खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोड़ो
बूंदी. जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम बुधवार को ज्ञापन देकर बूंदी नगर परिषद के पार्षदों ने खाद्य सुरक्षा योजना में पात्र लोगों के नाम जोडऩे की मांग रखी।
ज्ञापन में बताया कि खाद्य सुरक्षा योजना में कई गरीब परिवारों के नाम नहीं जुड़ पाए। कई परिवार पात्र होने के बावजूद योजना का लाभ नहीं उठा पा रहे। ऐसी स्तिथि में खाद्य सुरक्षा योजना में नए पात्र परिवारों को जोड़ा जाना चाहिए। इस दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष एवं पार्षद हेमंत वर्मा, रोहित बैरागी, प्रेमप्रकाश एवरग्रीन, विजय सिंह गेहलोत, साबिर खान, अंकित बुलीवाल, इरफान, रविशंकर शर्मा, आशीष शर्मा, मोइनुद्दीन फारवर्ड, आकांक्षा किराड़, नंदकिशोर रावल, बनवारी किराड़, शंकरलाल बैरवा, शिवम गुर्जर, लोकेश बैरवा मौजूद थे।

 

 

रेलवे फाटक को यथावत रखें, विधायक ने लिखा पत्र
केशवरायपाटन. विधायक चन्द्रकांता मेघवाल ने घाट का बराना से मालिकपुरा के बीच में स्थित रेलवे फाटक संख्या 1&4 को बंद न करने की मांग उठाई।
उन्होंने यहां फाटक को बंद करने की स्थिति में ओवरब्रिज निर्माण के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रेल मंत्री, वरिष्ठ मंडल रेल प्रबंधक एवं जिला कलक्टर को पत्र लिखा। पत्र में विधायक मेघवाल ने बताया कि विधानसभा के घाट का बराना से मालिकपुरा के बीच में स्थित रेलवे फाटक 1&4 को पिछले कुछ दिनों से रेलवे ने बंद कर दिया। इस गेट के बंद होने से आस-पास के लगभग 20 से 25 गांवों के ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गई। इसके स्थान पर दूसरा कोई वैकल्पिक मार्ग या अंडरपास बनाया गया तो नहरी पानी भराव की समस्या रहेगी। ऐसे में फाटक को बंद करने की स्थिति में ओवरब्रिज का निर्माण हों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो