वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार का चेक सौंपा

आदिनाथ दिगम्बर जैन शिलोदय अतिशय तीर्थ क्षेत्र समिति ने 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों को नि:शुल्क वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार की राशि का चेक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा को सौंपा।

By: pankaj joshi

Published: 08 May 2021, 10:04 PM IST

वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार का चेक सौंपा
आदिनाथ दिगम्बर जैन शिलोदय अतिशय तीर्थ क्षेत्र समिति
बूंदी. आदिनाथ दिगम्बर जैन शिलोदय अतिशय तीर्थ क्षेत्र समिति ने 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों को नि:शुल्क वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार की राशि का चेक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा को सौंपा।
इस मौके पर शर्मा ने कहा कि इस आयु के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए सभी लोगों को अपनी क्षमता अनुसार इसमें मदद करनी चाहिए, ताकि सबको वैक्सीनेशन का लाभ मिल सके। उन्होंने समिति के अध्यक्ष टीकम जैन व मंत्री सुनील जैन, सह निर्देशक महेंद्र जैन का इस निर्णय के लिए आभार जताया।
अरबन बैंक अध्यक्ष भी आए आगे
बूंदी अरबन बैंक अध्यक्ष सत्येश शर्मा भी 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों को नि:शुल्क वैक्सीनेशन के लिए आगे आए। उन्होंने बैंक की ओर से 51 हजार रुपये का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष में जिला कलक्टर को सौंपा। इस मौके पर अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि इस महामारी के बीच अधिक से अधिक लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए।

 


बूंदी को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिले
बूंदी. जिले में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे मरीजों के लिए राहत का एक कदम और बढ़ा। राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉरपोरेशन लिमिटेड के माध्यम से 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए गए। साथ ही पीपीई किट भी उपलब्ध कराए गए। जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने यह सामग्री चिकित्सा विभाग के सुपुर्द कर दी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि 10 लीटर क्षमता वाले 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त हुए, जिन्हें सामान्य चिकित्सालय में उपयोग के लिए पीएमओ को सौंप दिया। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर से अस्पताल में उपचाररत 10 कोविड मरीजों को ऑक्सीजन की उपलब्धता हो सकेगी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned