scriptपूर्व जिला प्रमुख ने दवा का किया छिडक़ाव | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Former district head,Did medicine,Spr | Patrika News

पूर्व जिला प्रमुख ने दवा का किया छिडक़ाव

locationबूंदीPublished: Apr 01, 2020 09:40:49 pm

पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत ने बुधवार को यहां कार्यकर्ताओं के साथ दवा का छिडक़ाव किया।

पूर्व जिला प्रमुख ने दवा का किया छिडक़ाव

पूर्व जिला प्रमुख ने दवा का किया छिडक़ाव

पूर्व जिला प्रमुख ने दवा का किया छिडक़ाव
करवर. पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत ने बुधवार को यहां कार्यकर्ताओं के साथ दवा का छिडक़ाव किया। लोगों को घरों मे ही रहने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान रफीक मुगल, कन्हैया लाल नागर, ज्ञानचंद गोयल, निखिल सोनी, गोपाल सिनोल्या साथ रहे। इधर, सहन पंचायत की रहने वाली लक्ष्मी सेन ने सौ मास्क तैयार कर ग्रामीणों को बांटे।
रामगंजबालाजी. बूंदी पंचायत समिति में पंचायतों के जनप्रतिनिधियों व संवेदकों की ओर से विकास अधिकारी को राशि सौंपी गई। पंचायतों की ओर से एकत्र दो लाख 220 रुपए सौंपे।
जरूरतमंदों को बांटा राशन
बरुन्धन. क्षेत्र में जरूरतमंदों को बुधवार को राशन बांटा गया।बरुन्धन निवासी सत्यनारायण गुप्ता की अगुवाई में रवि गुप्ता व पुरुषोत्तम शर्मा ने बरुंधन व धनातरी में सौ जनों को राशन के पैकेट बांटे।
सोशल डिस्टेंस पर रहा जोर
नमाना.कस्बे सहित आस-पास के गांवों में ग्रामीणों ने लॉकडाउन की पूरी पालना शुरू कर दी। नमाना थाने के सहायक उप निरीक्षक धर्म सिंह ने यहां बस स्टैंड पर लॉकडाउन की पालना कराने के लिए वाहन चालकों से समझाइश की। उचित मूल्य की दुकानों पर सोशल डिस्टेंस की पालना कराई गई।
दानदाता आए आगे, जरूरतमंदों को बांटा राशन
पेच की बावड़ी.जरूरतमंदों के लिए राजेश जांगिड़, जयराम ठेकेदार ने 51 सौ- 51 सौ, प्राचार्य राजराजेश्वर विजय ने 3100, जयसिंह मीणा, सी.पी. योगी, ग्राम विकास अधिकारी भंवरसिंह वर्मा, एलडीसी सुरेश मीणा, पटवारी जगमोहन महावर ने 21-21 सौ, रामलक्ष्मण सैनी, हीरालाल चौहान, किशनलाल ठेकेदार, जगदीश कुमावत ने 11-11 सौ रुपए की मदद सौंपी। मुकेश बनवाल, नरेश जैन, देवकुमार जैन, रोहित जैन, बृजमोहन मीणा, डी.एस. काबरा ने 18 51, प्राध्यापक दिनेशचंद शर्मा ने एक हजार ने आर्थिक मदद की। बुधवार को जरूरतमंदों को राशन के किट बांटे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो