पंचायतों में हुए ढाई करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

करवर, आंतरदा व माणी ग्राम पंचायतों में हुए ढाई करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण सोमवार को पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने किया।

pankaj joshi

December, 0908:46 PM

करवर. करवर, आंतरदा व माणी ग्राम पंचायतों में हुए ढाई करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण सोमवार को पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने किया।
आंतरदा, करवर व माणी में आयोजित समारोह की अध्यक्षता पंचायत समिति प्रधान प्रसन्न बाई मीणा ने की। विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला प्रमुख महावीर मीणा, पूर्व विधायक सी.एल. प्रेमी, पूर्व विधायक घासीलाल मेघवाल, पूर्व प्रधान राजबहादुर सिंह, पंचायत समिति सदस्य बुद्धिप्रकाश प्रजापति, सीताराम नागर व सीतादेवी मीणा थे। आंतरदा में सरपंच विजय कंवर, करवर में सरपंच सुनीता नागर, माणी में सरपंच यशपाल मीणा सहित तीनों पंचायत के वार्ड पंचों व ग्रामीणों ने अतिथियों का स्वागत किया। तीनों पंचायतों के समारोह में चार दीवारी, आंगनबाड़ी, प्राथमिक शौचालय, स्वराज पथ, किसान सेवा केंद्र, सीसी सडक़ सहित कई विकास कार्यों का लोकार्पण पीपल्दा विधायक मीणा ने किया।
समारोह में विधायक मीणा ने कहा कि राज्य सरकार गरीब व किसानों के हित में और गांवों के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। सभी एकजुट होकर इन योजनाओं का लाभ लें। वही केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए मीणा ने कहा की देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। किसान व मजदूरों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र सरकार की गरीब, मजदूर व किसानों के हित में कोई योजनाएं नहीं आई। करवर में पंचायत भवन के समीप अम्बेडकर प्रतिमा का लोकार्पण भी किया गया। जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने गौण मंडी शुरू करने, सामुदायिक चिकित्सालय में महिला चिकित्सक लगाने सहित अन्य सुविधाएं बढ़ाने, पेयजल योजना का लाभ दिलाने सहित कई समस्याएं रखी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned