बजरी भरे वाहनों से टूट रही सड़कें, आवाजाही में परेशानी

बसोली क्षेत्र में बजरी से भरे वाहनों ने क्षेत्र की अधिकतर सड़कों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By: pankaj joshi

Published: 11 Oct 2021, 09:32 PM IST

बजरी भरे वाहनों से टूट रही सड़कें, आवाजाही में परेशानी
बसोली. बसोली क्षेत्र में बजरी से भरे वाहनों ने क्षेत्र की अधिकतर सड़कों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन ग्रामीण अवैध बजरी से भरे वाहनों को रोक कर विरोध प्रदर्शन करते हैं।
बसोली क्षेत्र में रात के समय गांव से तेज गति से डंपर, ट्रैक्टर-ट्रॉली निकलते हैं, लेकिन इन पर कार्रवाई नहीं हो रही है। मरडिया चौराहा निवासी विजय गुर्जर ने बताया कि क्षेत्र में अवैध बजरी का कारोबार फल फूल रहा है। क्षेत्र के नालामाल जाखोली कलां में, जाखोली खुर्द में 2, भूतपुरिया में रूण का खाळ के पास 1 स्टॉक है। जिसमें से प्रतिदिन दर्जनों गाडिय़ां जाती है। जिससे नेगढ़ से बसोली तक व जाखोली खुर्द से बसोली तक सड़कें खराब हो रही है। जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी है। इस मामले मेंं बसोली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि समय-समय पर बजरी से भरे अवैध वाहनोंं के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। शिकायत आने पर पुलिस मौके पर भी जाती है।
बसोली क्षेत्र में अवैध बजरी के मामले में शिकायत मिली थी। जिस पर पुलिस कार्रवाई समय-समय पर करती है। शनिवार देर रात को को बजरी के डंपर रुक आने की जानकारी नहीं मिली इसके बाद भी पुलिस कार्रवाई करने के लिए तत्पर है।
ओम प्रकाश, हेड कांस्टेबल, बसोली
बजरी के मामले में शिकायत आई है तो टीम भिजवाकर जांच करवाएंगे।
मुकेश चौधरी, एसडीएम, हिण्डोली

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned