रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण

तालेड़ा रेलवे स्टेशन रोड पर पिछले कई सालों से रेलवे की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। इस दौरान तालेड़ा पुलिस थाना जाप्ता व रेलवे पुलिस के भारी जाप्ते के साथ उपखंड अधिकारी व तहसीलदार की मौजूदगी में कच्चे पक्के निर्माण को जेसीबी से तोड़ा गया।

By: pankaj joshi

Published: 15 Jun 2021, 09:33 PM IST

रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण
तालेड़ा. तालेड़ा रेलवे स्टेशन रोड पर पिछले कई सालों से रेलवे की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। इस दौरान तालेड़ा पुलिस थाना जाप्ता व रेलवे पुलिस के भारी जाप्ते के साथ उपखंड अधिकारी व तहसीलदार की मौजूदगी में कच्चे पक्के निर्माण को जेसीबी से तोड़ा गया। अतिक्रमियों को कई बार नोटिस देने के बाद भी सामान नहीं हटाए। इस पर सोमवार को रेलवे द्वारा कार्रवाई करते हुए कई पक्के मकान धराशायी कर दिए। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई।
अधिकारियों में मची अफरा-तफरी
अतिक्रमण हटाने के दौरान अफरा तफरी का माहौल नजर आया। किसी ने अपना सामान उठाया तो किसी ने चद्दर खोलना शुरू किया तो कई अपने सामानों को दूसरी जगह पहुंचाने में व्यस्त रहे।
रेलवे की भूमि पर अतिक्रमण के मामले में 6 मकानों को तोडऩे के लिए निर्देश मिले हैं। जिसके तहत कानूनी प्रक्रिया अपनाते हुए अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।
भावना सिंह, तहसीलदार तालेड़ा।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned