scriptरेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,from railway land,removed,Encroachmen | Patrika News

रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण

locationबूंदीPublished: Jun 15, 2021 09:33:50 pm

तालेड़ा रेलवे स्टेशन रोड पर पिछले कई सालों से रेलवे की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। इस दौरान तालेड़ा पुलिस थाना जाप्ता व रेलवे पुलिस के भारी जाप्ते के साथ उपखंड अधिकारी व तहसीलदार की मौजूदगी में कच्चे पक्के निर्माण को जेसीबी से तोड़ा गया।

रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण

रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण

रेलवे की भूमि से हटाया अतिक्रमण
तालेड़ा. तालेड़ा रेलवे स्टेशन रोड पर पिछले कई सालों से रेलवे की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। इस दौरान तालेड़ा पुलिस थाना जाप्ता व रेलवे पुलिस के भारी जाप्ते के साथ उपखंड अधिकारी व तहसीलदार की मौजूदगी में कच्चे पक्के निर्माण को जेसीबी से तोड़ा गया। अतिक्रमियों को कई बार नोटिस देने के बाद भी सामान नहीं हटाए। इस पर सोमवार को रेलवे द्वारा कार्रवाई करते हुए कई पक्के मकान धराशायी कर दिए। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई।
अधिकारियों में मची अफरा-तफरी
अतिक्रमण हटाने के दौरान अफरा तफरी का माहौल नजर आया। किसी ने अपना सामान उठाया तो किसी ने चद्दर खोलना शुरू किया तो कई अपने सामानों को दूसरी जगह पहुंचाने में व्यस्त रहे।
रेलवे की भूमि पर अतिक्रमण के मामले में 6 मकानों को तोडऩे के लिए निर्देश मिले हैं। जिसके तहत कानूनी प्रक्रिया अपनाते हुए अतिक्रमण को हटाया जा रहा है।
भावना सिंह, तहसीलदार तालेड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो