महिला की मौत से यहां मच गया बवाल, सड़क पर रखा शव

अकतासा जलोदा रोड पर अतिक्रमण हटाते समय एक महिला की मौत होने पर परिजनों ने शव के साथ कस्बे के मुख्य मार्ग पर धरना प्रदर्शन किया।

By: pankaj joshi

Published: 15 Sep 2021, 09:20 PM IST

महिला की मौत से यहां मच गया बवाल, सड़क पर रखा शव
अकतासा जलोदा रोड पर अतिक्रमण हटाते महिला हुई थी बेहोश पुलिस पर हत्या का आरोप
तालेड़ा. अकतासा जलोदा रोड पर अतिक्रमण हटाते समय एक महिला की मौत होने पर परिजनों ने शव के साथ कस्बे के मुख्य मार्ग पर धरना प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट से महिला की मौत हुई है। परिजन दोषी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। देर रात तक परिजन, ग्रामीण व जनप्रतिनिधि शव लेकर सड़क पर ही जमे रहे।
जानकारी के अनुसार सवेरे अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस जाप्ता अकतासा के जलोदा रोड पर पहुंचे। अतिक्रमण हटाने के दौरान विरोध कर रही महिला चमेली बाई (48) पत्नी महावीर मालव निवासी अकतासा पुलिस द्वारा हटाते समय बेहोश हो गई। जिसे तालेड़ा अस्पताल लेकर आए। जहां पर चिकित्सा अधिकारी ने प्राथमिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। परिजनों व कस्बेवासियों ने अस्पताल परिसर में ही पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने, 20 लाख सहायता राशि व एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग को लेकर कस्बे के मुख्य मार्ग पर महिला के शव को रखकर धरना दे दिया। इस दौरान कई अधिकारियों ने समझाइश का प्रयास भी किया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। इधर, उपखंड अधिकारी कमल मीणा ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा आम रास्ते पर अतिक्रमण होने का प्रार्थना पत्र मिला था। जिस पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई थी। अतिक्रमण हटाना शुरू करने के दौरान महिला चमेली बाई जेसीबी के आगे आने से उसे महिला पुलिस कर्मी द्वारा एक तरफ हटाने के दौरान बेहोश हो गई। जिसे तालेड़ा अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned